उत्तराखंड उत्तरकाशीGirl dies after being hit by truck in Uttarkashi

नशे में धुत ट्रक चालक ने दर्जनों वाहनों को रौंदा, चपेट में आने से 22 साल की लड़की की मौत

दर्जनों टू-व्हीलर गाड़ियों को रौंदने के बाद ट्रक अनियंत्रित होकर एक मकान के ऊपर चढ़ गया। हादसे में एक लड़की की जान चली गई।

Uttarkashi road accident : Girl dies after being hit by truck in Uttarkashi
Image: Girl dies after being hit by truck in Uttarkashi (Source: Social Media)

उत्तरकाशी: उत्तरकाशी में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है।

Uttarkashi Road Accident

यहां डुंडा सैणी के पास एक बेकाबू ट्रक ने दर्जनों दोपहिया वाहनों को रौंद दिया। इस घटना में एक युवती की मौत हो गई। चश्मदीदों ने बताया कि ट्रक का चालक नशे में धुत था। कई वाहनों को रौंदने के बाद जब ट्रक रुका तो आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। इस घटना में दर्जनों टू व्हीलर गाड़ियां क्षतिग्रस्त हुईं। टू व्हीलर गाड़ियों को रौंदने के बाद ट्रक अनियंत्रित होकर एक मकान के ऊपर चढ़ गया।

ये भी पढ़ें:

जानकारी के मुताबिक एक ट्रक डुंडा से उत्तरकाशी आ रहा था। तभी चालक ने ट्रक पर से नियंत्रण खो दिया और डुंडा सैणी के पास दर्जनों टू व्हीलर गाड़ियों को रौंदते हुए निकल गया। ट्रक की चपेट में आने से सुजाता नाम की लड़की की मौत हो गई। सुजाता 22 साल की थी। घटना के वक्त वो सामान लेने जा रही थी, तभी वह ट्रक के नीचे आ गई। घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। लोग जान बचाने के लिए भागने लगे। जब तक कोई कुछ समझ पाता तब तक कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए थे। ट्रक का चालक घटना के बाद से फरार है, पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।