उत्तराखंड देहरादूनFood Delivery Boy Bike Collides With Sewer Tanker In Dehradun

जल्दी खाना पहुंचाने की डिमांड ने फूड डिलीवरी बॉय की जान ले ली, एक्सीडेंट में मौत

पिछले दिनों ऐसी कई घटनाएं देखने को मिलीं, जिनमें तय समय पर खाना पहुंचाने की डिमांड के चलते डिलीवरी बॉय ने सड़क हादसे में जान गंवा दी।

Delivery boy road accident dehradun : Food Delivery Boy Bike Collides With Sewer Tanker In Dehradun
Image: Food Delivery Boy Bike Collides With Sewer Tanker In Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: तकनीक ने हमारे जीवन को आसान बनाया है, लेकिन मिनटों में सामान से लेकर खाना तक घर के दरवाजे पर पाने की हमारी चाह कई लोगों के लिए जानलेवा भी बन रही है।

Food Delivery Boy Bike Collides With Sewer Tanker In Dehradun

पिछले दिनों ऐसी कई घटनाएं देखने को मिलीं, जिनमें तय समय पर खाना पहुंचाने की डिमांड के चलते डिलीवरी बॉय ने सड़क हादसे में जान गंवा दी। देहरादून में एक बार फिर ऐसी ही दुखद घटना देखने को मिली है। यहां पटेलनगर क्षेत्र में हादसे में एक फूड डिलीवरी बॉय की मौत हो गई। हादसे में जान गंवाने वाले युवक की पहचान यूपी के सहारनपुर में रहने वाले अमरीश कुमार के रूप में हुई।

ये भी पढ़ें:

अमरीश 38 साल का था और जोमैटो कंपनी में डिलीवरी का काम करता था। सोमवार सुबह वह फूड डिलीवर करने जा रहा था। तभी माजरा कट के पास उसकी बाइक सामने से आ रहे सीवर टैंकर से टकरा गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को श्रीमहंत इंदिरेश अस्पताल पहुंचाया। लेकिन, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर परिजनों को सूचित कर दिया है। उधर, सीवर टैंकर को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। बता दें कि देहरादून में फूड डिलीवरी बॉय की मौत के मामले पहले भी सामने आ चुके हैं। ऐसे हादसों को रोकने के लिए पुलिस ने गाइडलाइन भी जारी की थी।