उत्तराखंड देहरादूनCar of youth returning from birthday party overturned two died five injured

देहरादून- बर्थडे पार्टी से लौट रहे युवकों की कार पलटी, हादसे में दो की मौत, पांच लोग घायल

एक्सीडेंट में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। कार में सवार लोग जन्मदिन मनाकर वापस लौट रहे थे।

Dehradun car accident: Car of youth returning from birthday party overturned  two died  five injured
Image: Car of youth returning from birthday party overturned two died five injured (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां जन्मदिन की पार्टी से लौट रहे लोगों की कार हादसे का शिकार हो गई।

Speeding Car Overturns In Doiwala

एक्सीडेंट में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा देहरादून के बुल्लावाला-डोईवाला मार्ग पर हुआ। जहां तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर पलट गई। देर रात बुल्लावाला में एक जन्मदिन समारोह में आए कुछ लोग कार से डोईवाला की तरफ आ रहे थे। कार जैसे ही बुल्लावाला पुल के पास पहुंची, चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया। जिसके बाद कार बेकाबू होकर पलट गई।

ये भी पढ़ें:

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को ग्रामीणों की मदद से निकालकर जौलीग्रांट अस्पताल पहुंचाया। हादसे में दो लोगों की मौत की खबर है। जिनकी पहचान यश और ऋषभ निवासी भारुवाला के रूप में हुई। हादसे में पांच लोग घायल हुए हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। बता दें कि उत्तराखंड पुलिस सड़क हादसे रोकने के लिए प्रदेशभर में जागरुकता अभियान चला रही है, लेकिन इन अभियानों का ज्यादा असर दिख नहीं रहा। जगह-जगह सड़क हादसे हो रहे हैं, जिनमें बेगुनाहों को अपनी जान गंवानी पड़ रही है। उत्तराखंड में इन दिनों मौसम खराब है, ऐसे में वाहन चलाते वक्त सावधानी बरतें।