उत्तराखंड रुद्रप्रयागdriver died as Bolero fell into deep ditch in Rudraprayag

रुद्रप्रयाग: गहरी खाई में गिरी बोलेरो, पिता की मौत...4 घंटे बाद मिला गाड़ी से छिटका बच्चा

जान गंवाने वाले राकेश ने हाल ही में अपना मकान बनाया था, मकर संक्रांति के दिन पूरा परिवार नए घर में शिफ्ट हो गया, लेकिन खुशियां ज्यादा दिन तक टिक नहीं सकीं।

banswara mohankhal road: driver died as Bolero fell into deep ditch in Rudraprayag
Image: driver died as Bolero fell into deep ditch in Rudraprayag (Source: Social Media)

रुद्रप्रयाग: रुद्रप्रयाग जिले में शराब का कहर जारी है। कोई ना कोई अनहोनी हर दिन पहाड़ों में ऐसी होती है, जिसका कारण शराब होती है।

Bolero fell into deep ditch near Bhanaj in Rudraprayag

अगस्त्यमुनि क्षेत्र में बाँसवाड़ा मोहनखाल सड़क मार्ग पर भणज के समीप सेना गढ़सारी बैंड के नजदीक कल देर शाम एक बोलेरो के अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरने से दर्दनाक हादसा होने की खबर है। हादसे में वाहन चालक और उसके 5 साल के बेटे की दुखद मौत हो गई। हादसे की सूचना के बाद से मृतक के परिवार में कोहराम मचा है। मृतक की माता, पत्नी और डेढ़ साल की बेटी का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना के वक्त चालक अपने बच्चे को लेकर भणज से अपने घर क्यूंजा लौट रहा था। तभी बांसवाड़ा-मोहनखाल मोटर मार्ग पर गढ़सारी बैंड के समीप वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। सोमवार को लगभग साढ़े चार बजे बलसुंडी गांव निवासी राकेश (40) अपने पांच वर्षीय बेटे रुद्र के साथ अपने वाहन से क्यूंजा लौट रहा था। आगे पढ़िए...

ये भी पढ़ें:

राकेश ने एक महीने पहले ही क्यूंजा में अपना घर बनाया था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कल देर शाम भणज से अपने घर लौट रही एक बोलोरो अचानक सेना गढ़सारी बैंड के निकट घाटी कटान में गहरी खाई में गिरकर दुर्घटना का शिकार हो गई।
घाटी के दूसरी छोर पर बसे भणज गाँव के ग्रामीणों ने जब गाड़ी गिरने की भयंकर आवाज सुनी तो अनहोनी की आशंका उठी। आनन फानन में ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। गहरी खाई से नीचे गिरने के कारण बोलेरो वाहन के परखच्चे उड़ गए। यह वाहन बलसूण्डी निवासी का बताया जा रहा है, जो सात वर्षीय पुत्र के साथ घर लौट रहे थे। ग्रामीणों की सूचना पर एसडीआरएफ मौके पर पहुंच चुकी है। खोजबीन जारी है, सूत्रों के अनुसार एक शव बरामद हुआ है। खबरों के मुताबिक 5 वर्षीय बालक जीवन और मृत्यु के बीच में जूझ रहा है। आगे पढ़िए..

ये भी पढ़ें:

रिपोर्ट्स के मुताबिक, साथ में 5 वर्षीय बच्चे को लेकर व्यक्ति भणज से क्यूंजा अपने नए घर के ग्रह्प्रवेश के लिए जा रहे थे। ग्रामीणों ने व्यक्ति के शराब के नशे में होने की आशंका जताई है। पांच साल का रूद्र दुर्घटना के समय गाड़ी में ही था जो दुर्घटना के समय गाड़ी से छिटक गया, जिसके बाद गांव वालों और SDRF ने 4 घंटे की तलाश के बाद बच्चे का पता लगाया। रिपोर्ट्स के मुताबिक जब मिला तब बच्चे की सांसे चल रही थी, जिसके बाद बच्चे को अस्पताल में भरती किया गया। अब सूचना मिली है कि सात वर्षीय बालक जीवन और मृत्यु के बीच में जूझ रहा है। हमारी पाठकों से अपील है की कृपया नशे की हालत में वाहन न चलायें।