उत्तराखंड रुड़कीFire breaks out in paper mill warehouse in mangalore roorkee

रुड़की में पेपर मिल में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख

आग इतनी भयंकर थी कि मौके पर दमकल की 9 गाड़ियां बुलानी पड़ी, तब कहीं जाकर आग पर काबू पाया जा सका।

Roorkee paper mill fire: Fire breaks out in paper mill warehouse in mangalore roorkee
Image: Fire breaks out in paper mill warehouse in mangalore roorkee (Source: Social Media)

रुड़की: हरिद्वार में एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां रुड़की के मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के नारसन में एक पेपर मिल के गोदाम में अचानक आग लग गई।

Fire In Paper Mill Warehouse In Roorkee

देखते ही देखते आग भड़क उठी, आग इतनी भयंकर थी कि मौके पर दमकल की 9 गाड़ियां बुलानी पड़ी, तब कहीं जाकर करीब 6 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। आग लगने से करीब एक करोड़ के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है। मामला गंगोत्री पेपर मिल से जुड़ा है। बीती देर रात मिल के गोदाम से अचानक आग की लपटें उठने लगीं, जिससे आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई।

ये भी पढ़ें:

फायर ब्रिगेड की टीम ने कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। गंगोत्री पेपर मिल नारसन से झबरेड़ा की तरफ जाने वाले मार्ग पर स्थित है। आग बुझाने के लिए पहले हरिद्वार जिले से अग्निशमन की गाड़ियां बुलाई गईं, लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका। इसके बाद उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से भी दमकल की अतिरिक्त गाड़ियां बुलाई गईं। तब कहीं जाकर दमकल की टीम ने करीब 6 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हादसे में किसी जनहानि की सूचना नहीं है। बताया जा रहा है कि आग लगने से करीब एक करोड़ का नुकसान हुआ है। आग लगने की वजह का पता नहीं चल सका है। मामले की जांच की जा रही है।