उत्तराखंड रामनगरbike rider dies tragically in a road accident Ramnagar

एक्सीडेंट में बुझा घर का इकलौता चिराग, सड़क हादसे में बाइक सवार की दर्दनाक मौत

हादसे में जान गंवाने वाला करन सिर्फ 23 साल का था। पूरा परिवार उस पर जान छिड़कता था, लेकिन एक हादसे में सब खत्म हो गया।

Road accident ramnagar: bike rider dies tragically in a road accident Ramnagar
Image: bike rider dies tragically in a road accident Ramnagar (Source: Social Media)

रामनगर: प्रदेश में सड़क हादसे रोकने के लिए अभियान चलाए जा रहे हैं, लेकिन इनका ज्यादा असर नहीं दिख रहा। जगह-जगह सड़क हादसे हो रहे हैं, जिनमें लोगों की जान जा रही है। ताजा मामला रामनगर का है।

Bike Road Accident In Ramnagar

यहां हल्द्वानी हाईवे पर सड़क हादसे में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि दोनों युवक किसी काम से बैलपड़ाव जा रहे थे। तभी उनकी बाइक रोड पर खड़े डंपर से टकरा गई। हादसे में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। दूसरे युवक की हालत भी गंभीर बनी हुई है, उसे इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है।

ये भी पढ़ें:

जानकारी के मुताबिक करन आर्य (23) निवासी रामनगर, गूलरघट्टी अपने एक अन्य साथी मोनिश निवासी मोहल्ला खताड़ी के साथ बाइक से बैलपड़ाव की ओर जा रहा था। इसी बीच गैबुआ के पास सड़क किनारे खड़े एक डंपर वाहन से उसकी बाइक टकरा गई। हादसे में करन और मोनिश गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन तब तक करन की मौत हो चुकी थी। करन घर का इकलौता चिराग था, उसकी मौत के बाद परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। मोनिश की हालत भी गंभीर है, उसे इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है।