उत्तराखंड हरिद्वारTwo friends ran away from home to spend their life together

जिंदगी साथ में बिताने के लिए घर से फरार हो गई दो सहेलियां, बनारस में इस हाल में मिलीं

पुलिस ने दोनों सहेलियों को बनारस से ढूंढ निकाला। लेकिन दोनों युवतियों ने अपने-अपने घर जाने से मना कर दिया।

Two friends missing haridwar : Two friends ran away from home to spend their life together
Image: Two friends ran away from home to spend their life together (Source: Social Media)

हरिद्वार: हरिद्वार में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां सिडकुल क्षेत्र से पिछले महीने दो लड़कियां अचानक गायब हो गई थीं। दोनों पक्की सहेलियां थीं।

Two friends ran away from home to spend their life together

कई दिनों की खोजबीन के बाद पुलिस दोनों युवतियों को बनारस से वापस ले आईं, लेकिन वापस आकर उन्होंने परिजनों संग रहने से साफ इनकार कर दिया। थाने में दोनों लड़कियां कहने लगीं कि उन्हें परिवार संग नहीं रहना, न ही कभी शादी ही करनी है। मामला सिडकुल क्षेत्र का है। यहां एक गांव में बिजनौर से ताल्लुक रखने वाला परिवार रहता है। परिवार की 18 साल की बेटी एक कंपनी में जॉब करती है। एक साल पहले उसकी अपनी एक सहकर्मी से नजदीकियां बढ़ गईं। 19 साल की यह युवती बिहार की रहने वाली थी और उसी गांव में अपनी बहन संग रह रही थी। दोनों सहेलियां साथ में रहना चाहती थीं।

ये भी पढ़ें:

बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले बिहार निवासी युवती की बहन बिहार वापस लौट गई, लेकिन बड़ी बहन उसके साथ नहीं गई। इस बीच पिछले माह बिजनौर की युवती अचानक लापता हो गई। परिजन युवती को ढूंढने लगे तो पता चला कि उसके सहेली भी गायब है। गुमशुदगी का केस दर्ज होने पर पुलिस ने दोनों सहेलियों को बनारस से ढूंढ निकाला। लेकिन दोनों युवतियों ने अपने-अपने घर जाने से मना कर दिया। उनका कहना था कि दोनों ताउम्र साथ रहना चाहती है। परिजनों ने समझाया तो युवतियां रोने लगीं। बाद में एक युवती इस शर्त पर घर लौटने को तैयार हो गई कि उसका परिवार उसे सहेली से मिलने में टोकाटाकी नहीं करेगा। दूसरी युवती के परिजनों को भी बिहार से बुलाया गया है, उनके आने पर युवती को उनके सुपुर्द कर दिया जाएगा।