उत्तराखंड टिहरी गढ़वालroad accident in Tehri painful death of 6 people including pregnant women

टिहरी में भीषण सड़क हादसा, गर्भवती समेत 6 लोगों की दर्दनाक मौत

कार में सवार लोग एक बीमार युवक के इलाज के लिए देहरादून निकले थे, लेकिन किसे पता था कि रास्ते में अनहोनी हो जाएगी।

Road accident tehri: road accident in Tehri  painful death of 6 people including pregnant women
Image: road accident in Tehri painful death of 6 people including pregnant women (Source: Social Media)

टिहरी गढ़वाल: टिहरी में एक बार फिर दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां उत्तरकाशी से देहरादून जा रही कार दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर हादसे का शिकार हो गई।

Road accident in tehri

बेकाबू कार यमुना नदी के किनारे गिर गई। इस भीषण हादसे में एक गर्भवती समेत एक ही परिवार के तीन लोगों सहित छह की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद पीड़ित परिवारों में कोहराम मचा है। मंगलवार देर रात को कार सवार लोग उत्तरकाशी के मोरी से देहरादून जा रहे थे। ये लोग एक बीमार युवक के इलाज के लिए देहरादून निकले थे, लेकिन किसे पता था कि रास्ते में अनहोनी हो जाएगी। कार अगलाड़ पुल के पास अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई, खाई में गिरते ही कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे का पता बुधवार शाम को चला।

ये भी पढ़ें:

दरअसल मंगलवार रात से परिजन कार सवार लोगों से संपर्क की कोशिश कर रहे थे, लेकिन संपर्क न होने पर पुलिस को सूचना दी गई। उसके बाद मोबाइल की लोकेशन पर बुधवार शाम करीब चार बजे घटना का पता चल पाया। कार दुर्घटना में प्रताप (30) व राजपाल (28) पुत्र श्याम सुख, जसीला (25) पत्नी राजपाल, वीरेंद्र (28) पुत्र प्रेमलाल, वाहन चालक विनोद (35) पुत्र शेरिया सभी निवासी ग्राम मौताड़ मोरी उत्तरकाशी और मुन्ना (38) पुत्र रूप दास निवासी ग्राम देवती मोरी की मौके पर ही मौत हो गई। कार में सवार लोग बीमार युवक राजपाल को इलाज के लिए देहरादून लेकर जा रहे थे। इस दौरान कार दुर्घटनाग्रस्त होकर करीब 300 मीटर नीचे यमुना नदी में गिर गई, जिससे कार में सवार बीमार युवक सहित छह लोगों की मौके पर मौत हो गई। मरने वालों में पति-पत्नी सहित एक ही परिवार के तीन लोग शामिल हैं।