उत्तराखंड रुड़कीArmy soldier committed suicide when girlfriends family did not agree to marriage

प्रेमिका के परिजन शादी के लिए नहीं माने तो सेना के जवान ने खुदकुशी कर ली, टॉयलेट में मिली लाश

प्रेमिका के परिजन बेटी की शादी सेना के जवान से करने को तैयार नहीं थे। इससे क्षुब्ध होकर जवान ने खुदकुशी कर ली।

Army soldier suicide Roorkee: Army soldier committed suicide when girlfriends family did not agree to marriage
Image: Army soldier committed suicide when girlfriends family did not agree to marriage (Source: Social Media)

रुड़की: रुड़की में सेना के जवान ने खुदकुशी कर ली। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है। अब तक की जांच में पता चला है कि सेना के जवान की प्रेमिका से शादी नहीं हो पा रही थी।

Army soldier commits suicide in Roorkee

प्रेमिका के परिजन बेटी की शादी उससे करने को तैयार नहीं थे। इससे क्षुब्ध होकर सेना के जवान ने खुदकुशी कर ली। मरने वाला जवान तमिलनाडु का रहने वाला था और मद्रास रेजिमेंट में तैनात था। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है और परिजनों को सूचना दे दी है। बता दें कि रुड़की सिविल लाइन कोतवाली पुलिस को राजस्थान राइफल द्वारा सूचना मिली कि सेना के एक जवान ने बैरिक में आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, तो जवान का शव टॉयलेट में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला।

ये भी पढ़ें:

मृतक जवान मुकेश कंचन इंद्रानगर चेकानुरानी मदुरै तमिलनाडु का रहने वाला था। वह 2023 में स्पोर्ट्स कोटे से सेना में भर्ती हुआ था और वर्तमान में 26 मद्रास रेजिमेंट में जम्मू-कश्मीर में तैनात था। बताया जा रहा है कि मुकेश कंचन अपनी कबड्डी टीम के साथ रुड़की कैंट स्थित राजस्थान राइफल में आया हुआ था। पुलिस ने बताया कि मोबाइल चैट रिकॉर्ड चेक करने से पता चला कि जवान तमिलनाडु की ही एक युवती से प्रेम करता था, लेकिन युवती के परिजन युवती का विवाह जवान से करने के लिए तैयार नहीं थे, जिसको लेकर जवान परेशान था। जवान ने आखिरी बार प्रेमिका संग चैटिंग की थी। जिसमें शादी का जिक्र था। बहरहाल पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजा है। मामले की जांच जारी है।