उत्तराखंड रुद्रपुरFire breaks out in footwear shop in Rudrapur goods worth lakhs burnt

उत्तराखंड: फुटवेयर की दुकान में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख

जब तक फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची तब तक आग विकराल रूप धारण कर चुकी थी। देखते ही देखते आग ने पूरी दुकान को अपनी चपेट में ले लिया।

Footwear shop fire Rudrapur: Fire breaks out in footwear shop in Rudrapur  goods worth lakhs burnt
Image: Fire breaks out in footwear shop in Rudrapur goods worth lakhs burnt (Source: Social Media)

रुद्रपुर: अगली खबर रुद्रपुर से है, जहां होलसेल फुटवेयर की दुकान में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप से लिया, जिसमें लाखों का सामान जलकर राख हो गया।

Fire in wholesale footwear shop

घटना ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र की है। जहां अज्ञात कारणों से होलसेल फुट वेयर की दुकान में आग लग गई। अग्निशमन की टीम ने तीन वाहनों की मदद से आग पर काबू पाया। टीम नुकसान और आग लगने के कारणों का पता करने में जुटी हुई है। जानकारी के मुताबिक आवास विकास निवासी प्रशांत कपूर ने ट्रांजिट कैंप स्थित दुकान किराए में जलीस अहमद निवासी खेड़ा रुद्रपुर को दी थी। जलीस दुकान में भारत फुटवेयर नाम से होलसेल का काम करता था।

ये भी पढ़ें:

बीते दिन जब सुबह 11 बजे वो दुकान में पहुंचा तो दुकान से धुआं उठ रहा था। जिसके बाद फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। जब तक फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची तब तक आग विकराल रूप धारण कर चुकी थी। देखते ही देखते आग ने पूरी दुकान को अपनी चपेट में ले लिया। आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड को तीन वाहनों की मदद लेनी पड़ी। घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया, हालांकि तब तक दुकान में रखा सामान जलकर राख हो चुका था। आग लगने से लाखों के नुकसान की बात कही जा रही है। आग लगने की वजह का पता नहीं चल सका है। माना जा रहा है कि दुकान में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी होगी। मामले की जांच जारी है।