उत्तराखंड देहरादूनPolice recovered two missing real sister of dehradun from Assam

उत्तराखंड: मोबाइल पर गेम खेलते-खेलते हुई दोस्ती, युवक से मिलने घर से भाग गईं दो सगी बहनें

दोनों बहनें मोबाइल पर गेम खेलने के दौरान एक युवक के संपर्क में आईं और उससे मिलने के लिए असम चली गईं। दोनों को सिलीगुड़ी से बरामद किया गया।

Two missing sister dehradun: Police recovered two missing real sister of dehradun from Assam
Image: Police recovered two missing real sister of dehradun from Assam (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून...बीते महीने यहां से दो सगी बहनें अचानक लापता हो गईं। परिजन परेशान थे, बच्चियों को कोई खबर नहीं मिल रही थी।

Two Sisters Missing from Dehradun Recovered from Assam

22 फरवरी को नेहरू कॉलोनी में रहने वाले परिवार ने पुलिस में बेटियों के गुमशुदा होने की सूचना दी। अब पुलिस ने दोनों बहनों को असम से बरामद किया है। शुक्र है कि दोनों बहनें सुरक्षित हैं। पूछताछ में युवतियों को लेकर हैरान करने वाला खुलासा हुआ है। पता चला कि मोबाइल पर गेम खेलने के दौरान बड़ी बहन की असम के एक युवक से दोस्ती हो गई थी। युवती उस युवक से मिलना चाहती थी, इसके लिए वो परिजनों को बिना बताए अपनी नाबालिग छोटी बहन को साथ लेकर असम पहुंच गई।

ये भी पढ़ें:

22 जनवरी को परिजनों ने बेटियों के गायब होने की शिकायत दर्ज कराई थी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने तत्काल दोनों युवतियों की गुमशुदगी दर्ज की और युवतियों की बरामदगी के लिए टीम गठित की। टीम ने इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के माध्यम से दोनों युवतियों के संबंध में जानकारी जुटाई तो पता चला कि दोनों बहनें असम में हैं। इसके बाद तत्काल टीम को युवतियों की सकुशल बरामदगी के लिए असम रवाना किया गया। यहां दोनों बहनों को सिलीगुड़ी के होटल से सकुशल बरामद किया गया। पूछताछ में युवतियों ने बताया कि वो अपने मोबाइल पर लीजेंड गेम खेलती हैं। इस दौरान उनकी असम के युवक से फ्रेंडशिप हो गई। दोनों बहनें उससे मिलने गई थीं। बहरहाल पुलिस ने काउंसलिंग के बाद दोनों युवतियों को उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।