उत्तराखंड नैनीतालNew Tractor Road Accident In Nainital driver dies

उत्तराखंड: एक दिन भी नहीं टिक सकी नये ट्रैक्टर की खुशी, गांव लौटते वक्त हुआ एक्सीडेंट, चालक की मौत

34 साल के धीरज ने हल्द्वानी से नया ट्रैक्टर खरीदा था, लेकिन अफसोस कि धीरज इस ट्रैक्टर को एक दिन भी नहीं चला सका।

Nainital tractor road accident : New Tractor Road Accident In Nainital driver dies
Image: New Tractor Road Accident In Nainital driver dies (Source: Social Media)

नैनीताल: नैनीताल के गरमपानी क्षेत्र में एक दुखद घटना सामने आई है, यहां नया ट्रैक्टर खरीदकर लौट रहे शख्स की दर्दनाक हादसे में मौत हो गई।

New Tractor Road Accident In Nainital

बताया जा रहा है कि नया ट्रैक्टर कोसी नदी में गिर गया था, जिससे चालक की मौत हो गई। राजस्व उपनिरीक्षक पंकज सिंह फर्त्याल के अनुसार चालक के स्वजन को सूचना भेजने के साथ शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए रानीखेत भेज दिया है। दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है। हादसे में जान गंवाने वाले शख्स की पहचान द्वाराहाट के बाराखाम निवासी धीरज सिंह नेगी के रूप में हुई।

ये भी पढ़ें:

धीरज सिंह नेगी 34 साल का था। उसने हल्द्वानी से नया ट्रैक्टर खरीदा था, लेकिन अफसोस कि धीरज इस ट्रैक्टर को एक दिन भी नहीं चला सका। गरमपानी के भुजान क्षेत्र में शनिवार तड़के धीरज का ट्रैक्टर कोसी नदी में जा गिरा। हादसा रानीखेत-खैरना स्टेट हाईवे पर हुआ। हादसे में ट्रैक्टर चालक धीरज गंभीर रूप से घायल हुआ था। उसे स्थानीय लोगों ने तुरंत सीएचसी गरमपानी पहुंचाया, लेकिन धीरज की जान बच नहीं सकी। इलाज के दौरान धीरज ने दम तोड़ दिया। इस मार्ग पर पहले भी हादसे हो चुके हैं। धीरज सिंह नेगी की मौत के बाद उसके परिवार वाले गहरे सदमें में हैं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।