उत्तराखंड नैनीतालVehicle of people carrying wedding items fell into ditch in Bhimtal one dead

Nainital: भीमताल में शादी का सामान लेकर आ रहे लोगों का वाहन खाई में गिरा, एक की मौत, 7 लोग घायल

हादसे में गंभीर रूप से घायल जगदीश चंद्र की बेटी की 13 मार्च को शादी है, वो अन्य लोगों संग सामान लेकर घर जा रहे थे, तभी वाहन खाई में गिर गया।

Pickup road accident bhimtal: Vehicle of people carrying wedding items fell into ditch in Bhimtal one dead
Image: Vehicle of people carrying wedding items fell into ditch in Bhimtal one dead (Source: Social Media)

नैनीताल: नैनीताल के भीमताल में पिकअप वाहन गहरी खाई में गिर गया। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि 7 लोग घायल हुए हैं।

Pickup Vehicle Fell Into Ditch In Bhimtal

गंभीर रूप से घायल लोगों को इलाज के लिए एसटीएच में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। स्थानीय लोगों के अनुसार पिकअप में सवार लोग हल्द्वानी से शादी का सामान लेकर हरीनगर सरना जा रहे थे। कच्ची और संकरी सड़क के कारण चालक का वाहन पर नियंत्रण नहीं रहा, जिसके बाद बेकाबू वाहन खाई में जा गिरा। पिकअप हल्द्वानी से हरीनगर सरना जा रही थी। सोमवार रात आठ बजे पिकअप गांव से एक किलोमीटर पहले पलड़ा पहुंची थी कि तभी यह हादसा हो गया।

ये भी पढ़ें:

हादसे के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया और 8 लोगों को करीब 100 फीट गहरी खाई से निकालकर सड़क तक पहुंचाया। हालांकि तब तक एक शख्स की मौत हो चुकी थी। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने दीवान राम (52) निवासी लमगड़ा अल्मोड़ा को मृत घोषित कर दिया। हादसे में अरविंद, सुंदर कुमार, हरीश चंद्र, गिरीश चंद्र, जगदीश चंद्र, संतोष कुमार, दीपक कुमार घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि घायल जगदीश चंद्र की बेटी मनीषा की 13 मार्च को शादी होनी है। आज घर में महिला संगीत का कार्यक्रम होना है। जगदीश समेत अन्य लोग हल्द्वानी से बेटी की शादी का सामान लेकर हरीनगर सरना जा रहे थे, तभी घर से एक किलोमीटर पहले यह हादसा हो गया। घायलों में जगदीश चंद्र समेत चार लोगों की हालत गंभीर है। उन्हें इलाज के लिए हल्द्वानी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।