उत्तराखंड ऋषिकेशLoader hit and drag medical worker in Rishikesh

ऋषिकेश: चिकित्साकर्मी को घसीटता चला गया लोडर, मरता हुआ छोड़कर चालक हुआ फरार

जोर की टक्कर के बाद भी लोडर वाहन रुका नहीं। बल्कि स्कूटी को कई मीटर दूर तक अपने साथ घसीटता हुआ ले गया।

Loader hit and drag Rishikesh: Loader hit and drag medical worker in Rishikesh
Image: Loader hit and drag medical worker in Rishikesh (Source: Social Media)

ऋषिकेश: ऋषिकेश ढालवाला पुलिस चौकी के समीप बायपास मार्ग पर रविवार देर रात एक लोडर वाहन की भयानक टक्कर से एक स्कूटी सवार चिकित्साकर्मी की मौत हो गई। एक्सीडेंट होने के के बाद लोडर चालक मौके से फरार हो गया।

Loader hit and drag medical worker in Rishikesh

रविवार को ऋषिकेश शांति नगर ढालवाला निवासी प्रदीप पैन्यूली (46 वर्ष) पुत्र कैलाश चंद्र पैन्यूली की मृत्यु हो गई। प्रदीप पैन्यूली करीब 10:15 बजे रात स्कूटी से घर आ रहे थे। ढालवाला हाईवे पर सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार लोडर वाहन ने स्कूटी को टक्कर मार दी। जिससे प्रदीप की मौत हो गई। इतनी जोर की टक्कर के बाद भी लोडर वाहन रुका नहीं। बल्कि स्कूटी को कई मीटर दूर तक अपने साथ घसीटता हुआ ले गया। घटना की जानकरी के बाद परिवार में मातम का माहौल छाया हुआ है। परिवारजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ें:

ढालवाला थाना पुलिस ने बताया कि ,रविवार की रात ढालवाला हाईवे पर तेज रफ्तार से आ रहे एक लोडर वाहन ने प्रदीप समेत स्कूटी को टक्कर मार दी। एक्सीडेंट होने के बाद लोडर चालक प्रदीप को मौके पर मरता हुआ छोड़कर फरार हो गया। स्थानीय ने लोगों ने गंभीर रूप से घायल युवक को AIIMS ऋषिकेश में ले गए , लेकिन AIIMS के डॉक्टरों ने प्रदीप को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि मृतक प्रदीप पैन्यूली राजकीय चिकित्सालय देवप्रयाग में संविदा पर कार्यरत थे। प्रदीप के परिजनों को घटना की खबर दी गई है। प्रदीप पैन्यूली की एक 12 साल की बेटी और 8 साल का बेटा है। ढालवाला थाना प्रभारी निरीक्षक मुनिकीरेती रितेश शाह ने बताया कि फिलहाल इस मामले में कोई FIR दर्ज नहीं की गई है। लोडर वाहन को कब्जे में ले लिया गया है, लोडर वाहन की पहचान की जा रही है। पुलिस मामले की तहकीकात जारी है।