उत्तराखंड देहरादूनWife cheats on husband after 15 days of marriage

उत्तराखंड: नई नवेली दुल्हन ने उड़ा दिए सबके होश, शादी के 15 दिन बाद सच आया सामने

देहरादून में शादी का ऐसा मामला सामने जिसे सुन के सब दंग रह गए। दुल्हन अपने परिवार संग मिलकर कई लड़कों से शादी करके उनसे पैसे लूटती रही।

robber bride: Wife cheats on husband after 15 days of marriage
Image: Wife cheats on husband after 15 days of marriage (Source: Social Media)

देहरादून: कारगी चौक निवासी पंकज सिंह की शादी अंकिता से 22 अप्रेल 2022 को हुई थी। शादी के 15 दिन बाद ही अंकिता झगड़ा करके मायके चली गई थी।

Wife cheats on husband after 15 days of marriage

देहरादून में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सबके होश उड़ा दिए और ऐसी खबरें सुन के लोगों का शादी से भरोसा उठता जा रहा है । मामला देहरादून के कारगी चौक निवासी पंकज सिंह का है, इन्होने सदर बाजार, शाहजहांपुर (यूपी) निवासी अंकिता सिंह के साथ 22 अप्रैल 2022 को शादी की थी। बड़े हंसी ख़ुशी के साथ शादी संपन्न हुई। लेकिन शादी को मात्र 15 दिन बाद अंकिता लड़ाई करके अपने मायके चली गई और साथ में सारा कीमती सामन भी ले गई। पंकज ने मनाने का बहुत प्रयास किया लेकिन अंकिता ने वापस आने और साथ रहने के लिए मना कर दिया।

ये भी पढ़ें:

अंकिता मायके से पंकज को ब्लैकमेल कर 8 लाख रुपए की डिमांड करने लगी। जाँच पड़ताल पूरी होने के बाद जब पूरा मामला सामने आया तो सबसे पैरों तले जमीन खिसक गई।

अंकिता पहले भी कर चुकी है लड़कों को ब्लैकमेल

जांच में पता चला कि अंकिता व उसका परिवार वाले धोखाधड़ी करके धनी परिवार के लड़कों को फंसाते हैं। दहेज आदि के झूठे आरोप लगाकर ब्लैकमेल करते हैं। पंकज ने ये भी बताया कि अंकिता पहले से शादीशुदा थी और इसने तलाक लिए बिना ही मेरे साथ दूसरी शादी की। जब इस बारे में अंकिता से बात की गई तो उसने परिवार के साथ मिलकर झूठे मामले में फंसाने की धमकी देते हुए आठ लाख रुपये मांगे। इस पर न्यायालय में तलाक का प्रार्थना-पत्र दिया, लेकिन न्यायालय ने छह महीने का समय दिया।

अंकिता पर पहले से चल रहा है केस

आरोप है कि अंकिता ने किसी और व्यक्ति राजीव अरोड़ा जो कि शाहजहांपुर के निवासी हैं, के साथ 30 मार्च 2023 को शादी कर ली और उसे भी ब्लैकमेल किया। राजीव अरोड़ा ने भी अंकिता यादव के खिलाफ शाहजहांपुर में मुकदमा दर्ज कराया है।
पटेलनगर पुलिस स्टेशन के प्रभारी निरीक्षक कमल कुमार ने बताया कि पंकज की शिकायत पर अंकिता यादव और उसके संबंधित व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जांच के लिए एक पुलिस टीम शाहजहांपुर जल्द ही भेजी जाएगी।