Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: dhangadi range elephant damage teachers car in high way

उत्तराखंड: रामनगर में बीच हाईवे पर हाथी का उत्पात, शिक्षकों की कार पलटी

रामनगर में बीच हाईवे पर एक टस्कर हाथी ने बवाल मचा दिया। हाथी ने गुस्से में शिक्षकों की कार को ही पलट दिया।

उत्तराखंड के रामनगर नेशनल हाईवे में एक बार फिर से हाथी ने बवाल काट दिया। हाथी ने मौके पर ही शिक्षकों की कार को पलट दिया। इसके अलावा मौके पर रुके एक ट्रक में रखा सामान भी हाथी खा गया। यहां तक कि हाथी ने ड्राइवर सीट पर रखे पैसे भी बिखेर दिए। इस बीच जब सीटीआर कर्मियों ने फयरिंग से जरिए उसे भगाने की कोशिश की, तो हाथी ने उन्हें भी दौड़ा दिया। अब जानिए कि आखिर ये पूरा मामला क्या है।
बताया जा रहा है कि मोहान धनगढ़ी के पास हाथी ने शिक्षकों की कार को रोक लिया। हाथी जब कार की तरफ दौड़ा, तो सभी शिक्षक कार से उतरे और मौके से भाग निकले। शुक्र ये रहा कि शिक्षक कार से उतर गए क्योंकि हाथी ने वहां पर पहुंचकर कार को भी पलटा दिया।

यह भी पढें - घनसाली के 3 नाबालिग बच्चे अचानक लापता, तलाश में जुटी पुलिस..आप भी मदद कीजिए
मौके पर कई गाड़ियां खड़ी थीं और इसी दौरान हाथी ने एक और कार पर भी हमला कर दिया। इसके बाद हाथई वहां मौजूद एक ट्रक के पास पहुंचा और चालक की सीट पर रखे पैसे बिखेर दिए। फिर हाथई ने ट्रक में रखा सामान भी चट कर दिया। जब मौके पर बवाल हुआ, तो धनगढ़ी और मोहान के वन कर्मी भी मौके पर पहुंच गए। जैसे ही वन कर्मियों ने हाथी को भगाने के लिए हवाई फायरिंग की, तो हाथी और भी ज्यादा गुस्से में आ गया और वनकर्मियों के ही पीछे पड़ गया। इसके बाद तो वनकर्मियों ने बमुश्किल अपनी जान बचाई। काफी देर तक मौके पर हड़कंप की स्थिति बनी रही और इसके बाद हाथ खुद ही जंगल की तरफ चला गया। आखिरकार यातायात सही ढंग से चल पाया। कुल मिलाकर कहें तो मौके पर हाथी के उत्पात से हर कोई हैरान रह गया।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top