उत्तरकाशी में आग का तांडव, रातों-रात 6 दुकानें जलकर खाक (Shops caught fire in uttarkashi)
Connect with us
Image: Shops caught fire in uttarkashi

उत्तरकाशी में आग का तांडव, रातों-रात 6 दुकानें जलकर खाक

उत्तरकाशी से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि देर रात 6 दुकानों में आग लग गई, जिससे लाखों का माल जलकर खाक हो गया।

जिंदगी भर की जमा पूंजी एक पल में राख हो गई। ये दर्दनाक कहानी उत्तरकाशी जिले के मोरी की है। बताया जा रहा है कि देर रात मोरी के फतेपर्वत पट्टी के सुदूरवर्ती भीतरी गांव में देर रात आग ने तांडव मचा लिया। आग धीरे धीरे फैलती गई और विकराल रूप धर लिया। इस आग में सरकारी गले की दो दुकानों समेत 6 दुकानें जलकर राख हो गई। बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से ये आग लगी है। अब आपको बताते हैं कि आखिर ये मामला क्या है।
बताया जा रहा है कि तहसील मुख्यालय मोरी से 27 किलोमीटर दूर फते पर्वत पट्टी के भीतरीगांव में रात को अफरातफरी का माहौल बन गया। सड़क के किनारे गुरदेव सिंह की लकड़ी से बनी दुकान में आग लग गई। लोगों को इसके बाद कुछ समझने का भी मौका नहीं मिला और धीरे धीरे आग ने विकराल रूप ले लिया।

यह भी पढें - कोटद्वार में दिन-दहाड़े चली गोली, वकील की हत्या हो गई..अब तक पुलिस खामोश है?
देखते ही देखते बगल की 5 और दुकानें भी आग की चपेट में आ गईं। दूरस्थ इलाका होने की वजह से फायर ब्रिगेड की उम्मीद करना बेमानी था तो गांव वालों और स्थानीय लोगों ने दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पानी डालकर आग को बुझाया। जब तक आग शांत होती, तब तक दुकानों में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। बताया जा रहा है कि कि आग से गुरुदेव सिंह, बीरवल सिंह की सरकारी गले और परचून की दुकानों समेत संजय सिंह, ज्ञान सिंह, नरेश, रिंकू की राशन की दुकान में रखा पूरा सामान जलकर राख हो गया है।
फिलहाल आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट ही बताई जा रही है। देखना है कि आगे जांच में क्या निकलता है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top