Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: cm trivendra inspection balliwala flyover dehradun

देहरादून के ‘खूनी’ फ्लाईओवर की सूरत बदलेगी..हादसों पर लगाम लगाने के लिए एक्शन में त्रिवेंद्र

कहने को तो देहरादून का ये फ्लाईओवर खूनी फ्लाईओवर कहा जाता है। वजह ये है कि यहां अब तक करीब 15 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। उम्मीद है कि अब तस्वीर बदलेगी।

देहरादून का खूनी फ्लाइओवर कहे जाने वाला ब्लीवाला फ्लाईओवर...जब से ये फ्लाईओवर बना है तब से लेकर अब तक यहां 15 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। यहां बढ़ते हादसों से सरकार बेहद चिंतित है। आपको याद होगा कि पिछले हफ्ते बुद्धवार को ही यहां एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई थी। ऐसे में सवाल ये है कि अब क्या होगा? सरकार इस फ्लाईओवर में कुछ खास तब्दीलियों के लिए एक्शन में दिख रही है। दरअसल सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने फ़्लाईओवर का निरीक्षण किया। इस दौरान, हादसे रोकने के लिए कार्यदायी संस्था को हरसंभव कदम उठाने ने निर्देश दिए गए हैं। इसके साथ ही इसमें विस्तृत कार्ययोजना बनाने के निर्देश दिए गए हैं। आपको बता दें कि बल्लीवाला फ्लाईओवर का जबसे उद्घाटन हुआ है, तब से इस फ्लाईओवर में लगातार दुर्घटनाओं की खबरें आती रही हैं।

इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उद्घाटन के कुछ दिनों के बाद ही यहां एक बाइक सेफ्टी वॉल से टकरा गई थी। उसमें भी बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई। तबसे हादसों का सिलसिला लगातार जारी है। प्रशासन की तरफ से एहतियात के तौर पर फ्लाईओवर के बीच में डिवाइडर तैयार किए गए हैं लेकिन फिर भी हादसों में कमी नहीं आ रही। अब उम्मीद है कि यहां कुछ बदलाव देखेगा।

बल्लीवाला फ़्लाईओवर पर हो रही सड़क दुर्घटनाओं पर सरकार चिंतित है। फ़्लाईओवर के निरीक्षण के दौरान, हादसे रोकने के लिए कार्यदायी संस्था को हरसंभव कदम उठाने व इस पर विस्तृत कार्ययोजना बनाने के निर्देश दिए।

Posted by Trivendra Singh Rawat on Monday, April 22, 2019


बीते बुद्धवार को ही बल्लीवाला फ्लाईओवर पर एक हादसा हुआ। इस हादसे में एक बाइकसवार की मौत हो गई। फ्लाईओवर के मोड़ पर बाइक डिवाइडर से टकरा गई। इसके बाद बाइक सवार बाइक से छिटककर दूर गिर गया। तुरंत ही युवक ने अपनी जान गंवा दी। थानाध्यक्ष वसंत विहार हेमंत खंडूरी का कहना था है कि मृतक की पहचान आदित्य रावत के रूप में हुई है। आदित्य इंदिरा नगर कालोनी का रहने वाला था। बताया गया है कि आदित्य एक कॉल सेंटर में काम करता था और रात की ड्यूटी के बाद घर लौट रहा था। इसी दौरान आदित्य की मोटरसाइकिल फ्लाईओवर के मोड़ पर डिवाइडर से टकराई। पुलिस आदित्य को सिनर्जी अस्पताल ले गई लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। ऐसे में हादसों के इस फ्लाईओवर पर लगाम लगाने के लिए सरकार ने भी कमर कस ली है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top