Connect with us
Image: kidnap of a girl in uttrakhand bagheshwar

हे भगवान! देवभूमि में दिन-दहाड़े 12 साल की बच्ची के अपहरण की कोशिश, मचा हड़कंप

पहाड़ में जो हुआ वो सचमुच शर्मनाक है, ये केवल एक खबर भर नहीं, बल्कि पहाड़ के लिए, हमारी बच्चियों के लिए एक चेतावनी है...

एक वक्त था जब पहाड़ में संघर्ष तो था, लेकिन असुरक्षा नहीं थी। बेटियां बिना डरे जंगल नाप आती थीं, पूरा दिन खेतों में काम करती थीं। उन्हें सड़कों पर अकेले आने-जाने से कभी डर नहीं लगा। घरों में ताले भी नहीं लगते थे। पर अब वक्त बदल गया है। पहाड़ की मासूम बेटियों पर दरिंदों की बुरी नजर है। वो लगातार अपराधों का शिकार हो रही हैं। खुद को असुरक्षित महसूस कर रही हैं। मामला बागेश्वर का है, जहां बदमाशों ने दिन दहाड़े एक 12 साल की बच्ची को अगवा करने की कोशिश की। वो तो शुक्र है कि बच्ची ने हिम्मत दिखाते हुए अपहरणकर्ता के हाथ में दांत से काट लिया, जिस वजह से उसकी पकड़ ढीली हुई और बच्ची भागते हुए अपने घर आ गई। घटना कपकोट ब्लॉक के पचार कस्बे की है, जहां देवीथान तोक में रहने वाली 12 साल की बच्ची शाम 7 बजे पेन खरीदने के लिए दुकान जा रही थी। तभी दो अपहरणकर्ताओं ने बच्ची को दबोच लिया। एक युवक ने बच्ची का मुंह अपने हाथ से दबा दिया, ताकि वो शोर ना कर सके, वो बच्ची को घसीटते हुए पास में खड़ी लाल रंग की गाड़ी की तरफ ले जा रहा था।

यह भी पढें - उत्तराखंड में जिस्म के सौदागरों का पर्दाफाश, पुलिस कर्मी की पत्नी पर लगे गंभीर आरोप
गाड़ी में एक दूसरा आदमी बैठा हुआ था। उस बच्ची की क्या हालत हो रही होगी, जरा अंदाजा लगाईए। वो बेहद डरी हुई थी पर फिर भी उसने हिम्मत से काम लिया। बच्ची ने युवक के हाथ को दांत से काटा, जिससे युवक की पकड़ ढीली हो गई। तभी बच्ची शोर मचाती हुई अपने घर की तरफ भागी। घर पहुंचकर बच्ची ने परिजनों को अपनी आपबीती सुनाई। पर जब तक लोग मौके पर पहुंचे तब तक आरोपी फरार हो चुके थे। बच्ची के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की धरपकड़ के लिए सर्च अभियान चलाया जा रहा है। बच्ची ने बताया कि आरोपी किसी से फोन पर बात करते हुए बागेश्वर आने की बात कर रहे थे। इस घटना के बाद से लोग डरे हुए हैं। सोशल मीडिया पर पुलिस को भी जमकर कोसा जा रहा है। पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं। वहीं एसपी बागेश्वर ने कहा कि ये घटना बेहद शर्मनाक है, बच्ची को अगवा करने की कोशिश करने वाले जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
Loading...
Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top