Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: Police station full with seized vehicle in Dehradun

देहरादून में दारू पीकर गाड़ी चलाने वालों की खैर नहीं, जब्त की गई गाड़ियों से फुल हुए पुलिस थाने

एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने साफ कह दिया है कि पुलिस किसी दबाव में काम नहीं करेगी, ड्रंक एंड ड्राइव के खिलाफ अभियान जारी रहेगा...

देहरादून के रसूखदारों को शराब पीकर गाड़ी चलाना महंगा पड़ रहा है। पुलिस ड्रंक एंड ड्राइव के खिलाफ अभियान चला रही है। नशेड़ियों ड्राइवरों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी है। शुक्रवार रात से जारी अभियान के दौरान पुलिस ने अब तक कई गाड़ियां सीज कीं। रसूखदारों की लग्जरी कारें अब पुलिस के कब्जे में हैं। आलम ये है कि कैंट थाना, डालनवाला और पटेलनगर थाने का परिसर सीज लग्जरी कारों से भरा हुआ है। अब कारों को खड़ा करने के लिए और जगह नहीं बची। पकड़ी गई कारों में से कई लग्जरी कारें दून के रसूखदार लोगों की बताई जा रही हैं। शनिवार को भी पुलिस ने एक महिला को नशे में धुत होकर गाड़ी चलाते पकड़ा। महिला शराब पीकर कार चला रही थी। चालान काटने के बाद महिला की मेडिकल जांच कराई गई। पुलिस ने महिला की कार को सीज कर दिया है, जबकि महिला को जमानत के बाद परिजन अपने साथ ले गए।

यह भी पढ़ें - सावधान! देहरादून में डेंगू से दहशत, 1900 के पार पहुंचा मरीजों का आंकड़ा
जिन रसूखदारों की कारें पुलिस के कब्जे में हैं, उनकी नींद उड़ी हुई है। ये लोग नेताओं से लेकर पुलिस अधिकारियों तक को फोन कर रहे हैं, ताकि अपनी महंगी कारें छुड़ा सकें। वहीं एसपी सिटी ने कहा कि चालकों को मेडिकल के बाद निजी मुचलकों पर जमानती के साथ छोड़ा जा रहा है, पर सीज वाहन कोर्ट से ही छोड़े जाएंगे। ड्रंक एंड ड्राइव के खिलाफ चल रहे अभियान के तहत शुक्रवार रात 34 और शनिवार रात 40 वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई की गई। यानि बीते वीकेंड पर शराब पार्टी करना लोगों को महंगा पड़ा। उनके वाहन सीज कर लिए गए। सीज वाहनों में ज्यादातर महंगी और लग्जरी कारें हैं। पटेलनगर इलाके में सबसे ज्यादा 12 कारें सीज की गईं। एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने साफ कह दिया है कि इस मामले में किसी भी तरह का दबाव बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। ड्रंक एंड ड्राइव के खिलाफ अभियान आगे भी जारी रहेगा।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top