‘हरदा को रात में सपना आता है, सुबह वो धरने पर बैठ जाते हैं’-CM त्रिवेंद्र (Cm target harish rawat fast and protest for tehri dam privatisation)
Connect with us
Uttarakhand Govt Corona Awareness
Image: Cm target harish rawat fast and protest for tehri dam privatisation

‘हरदा को रात में सपना आता है, सुबह वो धरने पर बैठ जाते हैं’-CM त्रिवेंद्र

टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड के निजीकरण को लेकर त्रिवेंद्र सरकार और पूर्व सीएम हरीश रावत एक बार फिर आमने-सामने हैं, दोनों तरफ से खूब बयानबाजी हो रही है....

विश्व प्रसिद्ध टिहरी बांध को निजी हाथों में सौंपने की चर्चाएं तेज हैं। टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड के निजीकरण को लेकर अब पक्ष और विपक्ष आमने-सामने हैं। पूर्व सीएम और दिग्गज कांग्रेस नेता हरीश रावत ने टीएचडीसी के निजीकरण के विरोध में ऋषिकेश में धरना दिया तो वहीं उनके धरने को लेकर सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी खूब चुटकी ली। दोनों ने एक दूसरे पर जमकर निशाना साधा, लेकिन अपने अंदाज में। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि हरीश रावत को रात को सपना आता है और वो सुबह धरने पर बैठ जाते हैं। सीएम के इस तंज पर पूर्व सीएम हरीश रावत ने भी खूब पलटवार किया। उन्होंने कहा कि त्रिवेंद्र भले ही टीएचडीसी का निजीकरण नहीं चाहते हों, पर मोदी जी ने उन्हें कह दिया कि बेचो तो वो कुछ कर नहीं पाएंगे। वो विधानसभा में सत्र बुलाकर प्रस्ताव पास करा दें कि टीएचडीसी का कोई निजीकरण नहीं होगा। हम मान जाएंगे।

यह भी पढ़ें - IAS दीपक रावत ने खुले में शौच करने वाले को ऐसे सिखाया सबक, देखिए वीडियो
सियासी हलकों में टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड के निजीकरण की खबरें लंबे वक्त से चर्चाओं में है। इन अटकलों के बीच पूर्व सीएम हरीश रावत गुरुवार को ऋषिकेश पहुंचे, जहां उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ धरना दिया। हरीश रावत के धरने का शोर दून सचिवालय के गलियारों तक भी पहुंचा। मीडियाकर्मियों ने जब इस बारे में सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत से सवाल पूछा तो उन्होंने ये कहकर तंज कसा कि हरीश रावत जी को रात को सपना होता है और वे सुबह धरने पर बैठ जाते हैं। मेरे संज्ञान में आज तक नहीं है कि टीएचडीसी का निजीकरण हो रहा है। उन्होंने पूर्व सीएम हरीश रावत पर जनता को बरगलाने का भी आरोप लगाया। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री से लेकर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष तक सभी टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड के निजीकरण जैसी किसी भी संभावना से साफ इनकार कर चुके हैं।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top