देहरादून SSP ने पुलिसकर्मियों को दी वॉर्निंग, लोगों के साथ तमीज से पेश आएं..वरना होगी कार्रवाई (Dehradun ssp warns cops)
Connect with us
Uttarakhand Govt Corona Awareness
Image: Dehradun ssp warns cops

देहरादून SSP ने पुलिसकर्मियों को दी वॉर्निंग, लोगों के साथ तमीज से पेश आएं..वरना होगी कार्रवाई

एसएसपी देहरादून ने पुलिसकर्मियों से कहा है कि वो जनता संग तमीज से पेश आएं, ऐसा ना करने वालों के खिलाफ कार्रवाई होगी...

देहरादून में लोगों से बदतमीजी करने वाले पुलिसकर्मियों को बख्शा नहीं जाएगा। तहजीब से पेश ना आने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। ये कहना है दून के एसएसपी अरुण मोहन जोशी का। अरुण मोहन जोशी की गिनती सूबे के तेजतर्रार पुलिस अफसरों में होती है। इन दिनों वो एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। दून में अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है, साथ ही एसएसपी पुलिसकर्मियों को भी उनकी हद बता रहे हैं। एसएसपी ने पुलिसकर्मियों को निर्देश दिए कि वो लोगों के साथ अच्छा व्यवहार करें, अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। रात्रि गश्त और चेकिंग में लगे पुलिसकर्मी ड्यूटी के वक्त मुस्तैद रहें। ड्यूटी के वक्त लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा। सोमवार को पुलिस लाइन में मासिक समीक्षा बैठक हुई। जिसमें एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने पुलिसकर्मियों को जरूरी निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें - धन्य है देवभूमि की ये बेटी, एम्स की नौकरी छोड़ी..सेना में अफसर बनी
एसएसपी ने पुलिसकर्मियों से कहा कि वो जनता के साथ तमीज से पेश आएं। जिन पुलिसकर्मियों के खिलाफ बदसलूकी की शिकायत मिलेगी, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी की गंभीरता को समझें, और इसे अच्छी तरह निभाएं। अगर किसी पुलिसकर्मी को कोई समस्या हो तो वो उनसे सीधे मिलकर अपनी बात रख सकता है। समस्या के समाधान का प्रयास किया जाएगा, लेकिन पुलिसकर्मियों को भी अपनी जिम्मेदारी समझनी होगी। ड्यूटी के वक्त वो सिर्फ खानापूर्ति के लिए खड़े ना रहें। लोगों को सुरक्षा का अहसास दिलाएं, उनके साथ अच्छा व्यवहार करें। जिन जगहों पर रात के वक्त भी लोगों की आवाजाही होती है, उन जगहों पर तैनात पुलिसकर्मी सजग रहें। उन्हें ऐसी जगह पर खड़े रहना चाहिए, जहां लोग उन्हें आसानी से देख सकें। मुसीबत के वक्त मदद मांग सकें। आपको बता दें कि एसएसपी दून अरुण मोहन जोशी ने पद संभालते ही ये साफ कर दिया था कि अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। पुलिसकर्मियों को जनता के साथ अच्छा व्यवहार करना होगा। दून में लापरवाह पुलिसकर्मियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई भी की जा रही है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top