उत्तराखंड: जीजा ने दी साले की हत्या की सुपारी, ससुराल की दौलत पाने के लिए घिनौना काम (Sister in law conspired to kill brother in law)
Connect with us
Uttarakhand Govt Corona Awareness
Image: Sister in law conspired to kill brother in law

उत्तराखंड: जीजा ने दी साले की हत्या की सुपारी, ससुराल की दौलत पाने के लिए घिनौना काम

रवि की नजर ससुराल की संपत्ति पर थी, दौलत हासिल करने के लिए उसने साले की हत्या की साजिश रची, सुपारी किलर हायर किए, आगे क्या हुआ यहां पढें....

जीजा और साले का संबंध रिश्तेदारी से ज्यादा दोस्ती का होता है, पर जहां संबंधों में लालच पनपने लगे, वहां रिश्तों का कत्ल होते देर नहीं लगती। काशीपुर में भी ऐसा ही हुआ, जहां ससुराल की संपत्ति हड़पने के लिए शातिर जीजा ने साले को ठिकाने लगाने की प्लानिंग की। साले को रास्ते से हटाने के लिए उसने दो सुपारी किलर हायर किए, पर साले के किस्मत अच्छी थी। सुपारी किलर उसकी हत्या कर पाते, इससे पहले ही पंजाब पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। आरोपी जीजा अब फरार है, पुलिस ने उसकी तलाश के लिए कई जगह दबिश दी, पर उसका सुराग नहीं लगा। आरोपी का नाम रवि चौहान है, वो काशीपुर के ओझान मोहल्ला का रहने वाला है। फरवरी 2016 में रवि चौहान की शादी कविनगर में रहने वाले पवन राठौड़ की बहन से हुई थी। पीड़ित पवन राठौड़ पंजाब के मोहाली में एक फैक्ट्री में काम करता है। पवन ने बताया कि बीते 4 दिसंबर को उसे पंजाब पुलिस ने फोन किया और बताया कि उन्होंने नाहर लेहली चेकपोस्ट के पास चेकिंग के दौरान दो युवकों को पकड़ा है। पकड़े गए युवकों के पास हथियार थे। आरोपियों की पहचान रवि सक्सेना और शकील अहमद के रूप में हुई, दोनों काशीपुर के रहने वाले हैं। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड से दिल्ली जाने वाले सावधान, भूलकर भी इन बसों में सफर मत करना..लुट जाओगे!
पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि दोनों युवक पवन राठौड़ की हत्या के लिए पंजाब आए थे। आरोपी पूरी तैयारी के साथ आए थे, उनके पास एक देसी तमंचा और तीन जिंदा कारतूस थे। जांच में पता चला कि दोनों काशीपुर के शूटर हैं और पवन के जीजा रवि चौहान के कहने पर उसकी हत्या करने आए थे। दरअसल आरोपी रवि चौहान की नजर ससुराल की संपत्ति पर थी, जब तक पवन जिंदा रहता उसके मंसूबे पूरे नहीं हो पाते, इसीलिए वो साले की हत्या करना चाहता था। उसने पांच लाख की सुपारी देकर दो शूटर हायर किए, पर सारी प्लानिंग धरी की धरी रह गई। पवन ने बताया कि कुछ साल पहले उसके पिता पर जानलेवा हमला हुआ था, 3 साल पहले जहर खाने की वजह से बड़े भाई की भी मौत हो गई। पवन को शक है कि इन दोनों घटनाओं में कहीं ना कहीं उसके जीजा का हाथ रहा है। पवन की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। पंजाब पुलिस भी मामले की जांच कर रही है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top