Connect with us
Image: Tejasswi left engineering and become actress

देहरादून की तेजस्वी..इंजीनियरिंग छोड़ बॉलीवुड को चुना, अब रानी मुखर्जी के साथ मर्दानी-2 में दिखेंगी

फिल्म मर्दानी-2 में देहरादून की तेजस्वी ने लतिका का किरदार निभाया है, फिल्म की पूरी कहानी लतिका के इर्द-गिर्द ही घूमती है...

खेल हो, विज्ञान हो या फिर अभिनय...ऐसा कोई फील्ड नहीं जहां पहाड़ की बेटियों ने अपनी धाक ना जमाई हो। इन होनहार बेटियों में अब दून की तेजस्वी सिंह का नाम भी शामिल हो गया है। देहरादून की तेजस्वी सिल्वर स्क्रीन पर छाने को तैयार है। आज का दिन तेजस्वी के लिए बहुत खास है, क्योंकि आज उनके बॉलीवुड करियर की पहली फिल्म रिलीज हो गई। अभिनेत्री रानी मुखर्जी की नई फिल्म मर्दानी-2 थियेटर्स में आ चुकी है, इस फिल्म के जरिये देहरादून की तेजस्वी सिंह भी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। तेजस्वी होनहार तो हैं ही खूबसूरत भी हैं। तेजस्वी कहती हैं कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि एक दिन वो भी एक्ट्रेस बनेंगी। फिल्मी दुनिया उन्हें लुभाती तो थी, पर उन्होंने अपने लिए कुछ और सोच रखा था। तेजस्वी इंजीनियरिंग कर रही थीं। दिल्ली में दो महीने इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के दौरान उन्हें लगा कि शायद वो गलत फील्ड में ट्राई कर रही हैं।

यह भी पढ़ें - देवभूमि की दिव्या रावत की मुहिम..पहाड़ के खाली गांवों को गोद लेंगी, देंगी रोजगार..जानिए कैसे
कुछ समय बाद तेजस्वी ने इंजीनियरिंग छोड़ी और थियेटर करने लगीं। उनकी मेहनत रंग लाई और जल्द ही उन्हें 'मर्दानी-2' का हिस्सा बनने का मौका मिल गया। फिल्म में अभिनेत्री रानी मुखर्जी मुख्य किरदार में हैं, लेकिन तेजस्वी का रोल भी बेहद अहम है। तेजस्वी बताती हैं कि थियेटर करते वक्त ही मुझे पता चला था कि यशराज स्टूडियो में ऑडिशन चल रहे हैं। फिल्म में लतिका के किरदार के लिए आर्टिस्ट की तलाश थी। मैंने भी ऑडिशन दिया और मेरी खुशकिस्मती रही कि मैं सेलेक्ट हो गई। लतिका का किरदार बेहद सेंसेटिव है। फिल्म की पूरी कहानी रेप विक्टिम लतिका को इंसाफ दिलाने के इर्द-गिर्द घूमती है। रानी मुखर्जी के साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा। तेजस्वी का परिवार राजपुर रोड इंदर बाबा मार्ग के पास रहता है। तेजस्वी अश्मिता थियेटर ग्रुप के साथ काम कर चुकी हैं। उन्होंने एक साउथ इंडियन फिल्म और कुछ वेब सीरीज में भी काम किया है। उनकी दूसरी फिल्म भी रिलीज के लिए तैयार है। पिता अमरपाल सिंह और माता सुनीता सिंह भी बेटी की उपलब्धि से गदगद हैं।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top