दिल्ली चुनाव में उत्तराखंड की धमक..रविन्द्र नेगी और मनीष सिसोदिया के बीच रोमांचक टक्कर (RAVINDRA NEGI LEAD IN PATPARGANJ VIDHAN SABHA)
Connect with us
Uttarakhand Govt Denghu Awareness Campaign
Image: RAVINDRA NEGI LEAD IN PATPARGANJ VIDHAN SABHA

दिल्ली चुनाव में उत्तराखंड की धमक..रविन्द्र नेगी और मनीष सिसोदिया के बीच रोमांचक टक्कर

दिल्ली के चुनाव में उत्तराखंड के लिए कुछ खास है। रविन्द्र नेगी ने मनीष सिसोदिया को पीछे छोड़ दिया है।

दिल्ली विधानसभा चुनाव...देशभर की निगाहें इस हाईवोल्टेज मुकाबले पर लगी हैं लेकिन इस चुनाव में उत्तराखंड के लिए भी कुछ खास है। दिल्ली के चुनावों में आम आदमी पार्टी के सबसे कद्दावर नेताओं में से एक हैं मनीष सिसोदिया। ये माना जा रहा था कि मनीष जिस भी सीट से खड़े होंगे, वहां जीत निश्चित है। लेकिन इस बार गजब का उलटफेर देखने को मिला है। मनीष सिसोदिया पटपड़गंज सीट विधआनसा सीट से आम आदमी पार्टी के कद्दावर उममीदवार थे। इस सीट पर सभी की निगाहें टिकी हुई थी। सुबह आठ बजे मतदान शुरू होते ही तेजी से आप के मनीष सिसोदिया ने बढ़त हासिल की और लगातार कई घंटों तक आगे रहे लेकिन ताजा आंकड़ों के मुताबिक पटपड़गंज के नतीजे चौंकाने वाले हैं। चुनाव आयोग के मुताबिक मनीष सिसोदिया 556 वोटों से पीछे चल रहे हैं। अब तक के रुझान कहते हैं कि धीरे धीरे ये वोट मार्जिन कम हो रहा है। कुछ देर पहले तक सिसोदिया करीब 1400 वोटों से पीछे चल रहे थे। सिसोदिया के खाते में फिलहाल 39,436 वोट हैं, जबकि भारतीय जनता पार्टी के रविंद्र नेगी को 38880 वोट मिले हैं। 14वें राउंट की काउंटिंग कहती है कि मुकाबला टक्कर का है। कांग्रेस की बात करें तो यहां उसकी हालत बेहद बुरी नजर आ रही है। कांग्रेस उम्मीदवार लक्ष्मण रावत को अबतक मात्र 1466 वोट मिले हैं।
यह भी पढ़ें - वाह...पहाड़ में एक ही स्कूल के 5 बच्चों ने पास की सैनिक स्कूल घोड़ाखाल की परीक्षा..बधाई दें

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top