उत्तराखंड ऑलवेदर रोड पर दर्दनाक हादसा, इंजीनियर समेत 3 कर्मचारियों की मौत..देखिए तस्वीरें (all weather road Rock fell on badrinath highway three died)
Connect with us
Image: all weather road Rock fell on badrinath highway three died

उत्तराखंड ऑलवेदर रोड पर दर्दनाक हादसा, इंजीनियर समेत 3 कर्मचारियों की मौत..देखिए तस्वीरें

बदरीनाथ हाईवे पर ऑलवेदर (all weather road uttarakhand) निर्माण कार्य के दौरान चट्टान टूटकर कर्मचारियों के ऊपर गिर गई। मलबे में दबने से तीन कर्मचारियों की मौत हो गई। मरने वालों में एक जूनियर इंजीनियर भी शामिल है...आगे देखिए तस्वीरें

एक दुखद खबर उत्तराखंड के चमोली से आ रही है। जहां बदरीनाथ हाईवे पर ऑलवेदर (all weather road uttarakhand) निर्माण कार्य के दौरान चट्टान टूटकर कर्मचारियों के ऊपर गिर गई। मलबे में दबने से इंजीनियर समेत तीन कर्मचारियों की मौत हो गई। मरने वालों में एक जूनियर इंजीनियर भी शामिल है। हादसे के बाद से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है, मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। प्रशासनिक टीम मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा ले रही है। अब घटना विस्तार से जानते हैं। उत्तराखंड में इन दिनों ऑलवेदर रोड का काम चल रहा है। प्रोजेक्ट के तहत बदरीनाथ हाईवे पर चाड़ा में रोड कटिंग का काम चल रहा था। इसी दौरान चट्टान टूटकर गिर पड़ी। ये सब इतनी अचानक हुआ कि वहां मौजूद कर्मचारियों को संभलने का मौका तक नहीं मिल पाया। आगे देखिए दर्दनाक तस्वीरें

ऐसे हुआ हादसा

all weather road Rock fell on badrinath highway three died
1 / 4

चाड़ा पर काम कर रही कंपनी के जीएम आरएस यादव ने कहा कि वो सुबह 3 बजकर 50 मिनट पर काम देखने गए थे। रोड पर जमा मलबे की सफाई कराई जा रही थी, इसी दौरान चट्टान से पत्थर गिरने लगे। हमारे कर्मचारी वहां जेसीबी के केबिन में काम कर रहे थे, इसीलिए उन्हें संभलने का मौका तक नहीं मिल पाया।

कर्मचारियों की मौके पर मौत

all weather road Rock fell on badrinath highway three died
2 / 4

जेसीबी के ऊपर पत्थर गिरने से सभी कर्मचारियों की मौके पर ही मौत हो गई। उनके शवों को जेसीबी से बाहर निकालने में भी कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

गैस कटर से काटा गया केबिन

all weather road Rock fell on badrinath highway three died
3 / 4

मौके पर पहुंची बचाव टीम ने गैस कटर से केबिन काटा, तब कहीं जाकर शवों को बाहर निकाला जा सका। हादसे में मरने वालों का नाम हिमांशु, राकेश और पंकज है।

आवाजाही रोकी गई

all weather road Rock fell on badrinath highway three died
4 / 4

हिमांशु जूनियर इंजीनियर थे, जबकि राकेश ऑपरेटर था। हादसे के बाद ऑलवेदर रोड (all weather road uttarakhand) पर वाहनों की आवाजाही रोक दी गई है। ट्रैफिक को कोठियालसैंण-नंदप्रयाग सड़क पर डायवर्ट किया गया है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top