Connect with us
Image: 19 suspected from coronavirus shift to quarantine in rudraprayag

रुद्रप्रयाग में विदेश से आए कोरोना के 19 संदिग्ध मरीज, सभी के सभी क्वॉरेंटाइन किए गए

विदेश से रुद्रप्रयाग लौटे 19 लोग स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में हैं। विभाग बाहर से आने वाले लोगों पर नजर बनाए हुए है। कोरोना संदिग्ध मरीजों को तिलवाड़ा स्थित जीएमवीएन गेस्ट हाउस में क्वॉरेंटाइन किया गया है...

उत्तराखंड सरकार कोरोना को रोकने के लिए हर कोशिश कर रही है। प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव केसेज की संख्या 4 हो गई है। प्रदेश के मुखिया ने लॉकडाउन को सपोर्ट करने की अपील की है, साथ ही ऐसा ना करने वालों के खिलाफ सख्त कदम उठाने की चेतावनी भी दी है। विदेश से लौटे लोगों पर स्वास्थ्य विभाग लगातार नजर बनाए हुए है। इसी बीच एक बड़ी खबर रुद्रप्रयाग जिले से आ रही है। जहां विदेश से पहुंचे 19 कोरोना संदिग्ध मरीजों को क्वॉरेंटाइन किया गया है। सोमवार को विदेश से लौटे आठ और लोगों को जिला प्रशासन ने गढ़वाल मंडल विकास निगम तिलवाड़ा स्थित जीएमवीएन गेस्ट हाउस में क्वॉरेंटाइन किया। इस तरह जिले में अब तक कुल 19 लोगों को क्वॉरेंटाइन किया गया है। स्वास्थ्य विभाग लगातार इनकी निगरानी कर रहा है। कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए विदेश से गांव लौट रहे लोगों पर स्वास्थ्य विभाग और पुलिस प्रशासन लगातार पैनी नजर बनाए हुए है।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले सिरोबगढ़ चेकिंग प्वाइंट पर दुबई से घर लौट रहे 11 लोगों को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने तुरंत क्वॉरेंटाइन कर दिया था। इन्हें तिलवाड़ा स्थित जीएमवीएन गेस्ट हाऊस में रखा गया है। सोमवार को विदेश से लौटे 8 और लोगों को यहां पहुंचाया गया। इस तरह जिले में कोरोना संदिग्धों की संख्या 19 हो गई है। शुरुआती जांच में सभी लोगों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। डीएम मंगेश घिल्डियाल ने कहा कि बाहर से आए लोगों पर लगातार निगरानी रखी जा रही है। राहत वाली बात ये है कि अभी तक जिले में कोरोना से संबंधित कोई केस नहीं मिला है। हम पूरी एहतियात बरत रहे हैं। विदेश से लौटे 19 लोगों को क्वॉरेंटाइन किया गया है। इन्हें 14 दिन तक निगरानी में रखा जाएगा। इसके अलावा जिले की सीमाएं सील कर दी गई हैं। जिले में दाखिल होने वाले लोगों की स्क्रीनिंग की जा रही है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड सरकार का फैसला, कल सुबह 7 से 10 बजे तक खुलेंगी जरूरी सामान की दुकानें

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top