Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: Coronavirus Uttarakhand:Doon medical college microbiologist mohini

देहरादून: कोरोना मरीजों के सैंपल लेते लेते बीमार पड़ी बहादुर मोहिनी, इस बेटी के लिए दुआ करें

उत्तराखंड के दून मेडिकल कॉलेज में पिछले कई दिनों से लोगों का दिन-रात सैंपल लेने वाली माइक्रोबायोलॉजिस्ट मोहिनी खुद बीमार पड़ गयी हैं। उनको आपकी कामनाओं की सख्त ज़रूरत है।

राज्य सरकार ने प्रदेश में लॉकडाउन लगा दिया है। कोरोना के खौफ ने सबको चिंता में डाल रखा है। कुछ लोगों की वजह से हम कोरोना वायरस से लड़ पा रहे हैं। वो लोग जो इस विकट परिस्थिति में भी अपने घरों से अधिक अस्पताल में समय बिताते हैं। जो अपनी जान की परवाह नहीं करते। बता दें कि सुपरहीरो केवल किताबों तक सीमित नहीं होते। वो लोग सच में हमारे आसपास ही रहते हैं। अपनी जान जोखिम में डालते हैं ताकि आप और हम सुरक्षित रहें। उत्तराखंड के लोगों का सुरक्षा कवच बनकर सामने आई इस बेटी को सलाम। आज की तारीख में उत्तराखंड में कोरोना वायरस से पॉजिटिव लोगों की संख्या 4 पहुँच चुकी है। जहाँ हम सबको आइसोलेशन में रहने के निर्देश दिए गए हैं, वहीं स्वास्थ्य विभाग के सभी लोग अपनी जान दांव पर लगा कर लोगों की जांच कर रहे हैं। ऐसी ही बेटी से आज हम आपका परिचय कराने वाले हैं जिनको आपकी प्रार्थनाओं की सख्त ज़रूरत है।

यह भी पढ़ें - गढ़वाली लड़के का इटली से उत्तराखंड के नाम संदेश- यहां 1 मिनट में 2 लोग मर रहे हैं..देखिए वीडियो
पेशे से माइक्रोबायोलॉजिस्ट मोहिनी दून मेडिकल कॉलेज में कई लोगों की जांच के लिए सैम्पल लेने का काम कर रही। अभी हाल ही में उनका खुद का स्वास्थ्य खराब हो गया जिसके बाद मोहिनी की जांच के लिए भी सैम्पल हल्द्वानी के लैब में भेजा जा चुका है। उत्तराखंड के सीनियर ENT डॉक्टर की बेटी पेशे से माइक्रोबायोलॉजिस्ट हैं और कई दिनों से लगातार कोरोना संदिग्धों की जांच के लिए सैम्पल लेने का कार्य कर रही थीं। इसी दौरान उनका भी स्वास्थ्य खराब हो गया जिसके चलते उन्होंने छुट्टी ले ली है । दून अस्पताल के वरिष्ठ अधिकारी बताते हैं कि मोहिनी काम के प्रति बेहद कर्मठ हैं और वह एक मात्र ऐसी लड़की है जो पूरी मेहनत के साथ दिन-रात एक करके कोरोना के सैम्पल ले रही थी। मगर मोहिनी का स्वास्थ्य खराब होने के कारण उन्होंने छुट्टी ले ली है। आप सब भी देवभूमि की बहादुर और मेहनती बच्ची के अच्छे स्वास्थ्य के लिए और उसकी सलामती के लिए दुआ कीजिये।
यह भी पढ़ें - गढ़वाल में आया कोरोना वायरस, 26 साल के नौजवान में कोविड-19 की पुष्टि

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top