उत्तराखंड लॉकडाउन: पुलिस ने बॉर्डर से ही लौटाई बारात, गुहार लगाते रहे दूल्हे राजा (Coronavirus Uttarakhand:Uttarakhand lockdown barat sent back by police in udham singh nagar)
Connect with us
Image: Coronavirus Uttarakhand:Uttarakhand lockdown barat sent back by police in udham singh nagar

उत्तराखंड लॉकडाउन: पुलिस ने बॉर्डर से ही लौटाई बारात, गुहार लगाते रहे दूल्हे राजा

लॉकडाउन के चलते उत्तराखंड पुलिस ने बॉर्डर से आगे बारात को आगे नहीं जाने दिया और वहीं से कोरोना संक्रमण का हवाला देकर वापिस भेज दिया। पढ़िए पूरी खबर

कोरोना के चलते पूरी दुनिया को रोना आ रखा है। भारत मे कोरोना के कुल 1500 मामले सामने आ गए हैं। केंद्र सरकार ने 21 दिनों के लिए समस्त देश को लॉकडाउन कर दिया है। उत्तराखंड में भी इसका प्रकोप जारी है। इसका संकट है कि टलने का नाम नहीं ले रहा। उत्तराखंड में प्रशासन हर तरीके से सख्त हो रखा है। जिलाधिकारियों ने अपने-अपने जिलों में सभी तरह की सुरक्षा के इंतजाम करवा दिए हैं। यहां तक कि बॉर्डर्स में भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम हैं। इस हद तक कड़ी सुरक्षा है कि पुलिस ने दूसरे जिले जा रही बारात को जिले के बॉर्डर से ही वापस भेज दिया। दरअसल सोमवार को उधमसिंह नगर जिले से रामपुर जा रही एक बारात को पुलिस ने रोक दिया और दूसरे जिले के अंदर प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी। बारात गुहार लगाती रही, यहां तक कि जिला प्रशासन से मिलने वाला पास भी उन्होंने पुलिस को दिखाया मगर पुलिस ने उनकी एक न मानी और कोरोना संक्रमण का हवाला देकर बारातियों के हज़ारों दफा गुहार लगाने के बाद भी उनको वापिस भेज दिया।

यह भी पढ़ें - पहाड़ के राघव जुयाल..बॉलीवुड नहीं जाते तो ऋषिकेश में गाइड होते
मिली जानकारी के मुताबिक खेड़ा गांव के निवासी रहमान खान का सोमवार को रामपुर में निकाह होना तय हुआ था। उन्होंने सोमवार के लिए जिला प्रशासन से रामपुर जाने का पास भी ले लिया। प्रशासन से अनुमति लेने के बाद वे अपने तीन और परिजनों के साथ कार के द्वारा रामपुर के शाहबाद जा रहे थे। रास्ते मे रामपुर रोड पर पुलिस वाले आने-जाने वाले लोगों से सख्ती से पूछताछ कर रही थी। रहमान की गाड़ी रुकवा कर पुलिस ने उनसे भी पूछताछ की। रहमान ने बता दिया कि उनका आज निकाह है जो रामपुर के शाहबाद क्षेत्र में होना है। रहमान के द्वारा पुलिस को पास दिखाने के बावजूद पुलिस ने उनकी एक न सुनी और उनको आगे नहीं जाने दिया। पुलिसकर्मियों ने उनको संक्रमण का खतरा देखते हुए आगे नहीं जाने दिया। इसी वजह से रहमान और उनके साथ आई बारात को मायूस होकर वहीं से रुद्रपुर वापिस लौटना पड़ा।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top