Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: Coronavirus uttarakhand old age man commits suicide in rudrapur

उत्तराखंड: क्वारेंटाइन सेंटर में 56 साल के व्यक्ति ने लगाई फांसी, डिप्रेशन में दी जान

पुलिसकर्मियों ने बताया कि वो तनाव में था। उसकी तबीयत ठीक नहीं थी। तोलेशाह की कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई थी, लेकिन उसे 14 दिन तक क्वारेंटाइन केंद्र में रहना था।

कोरोना वायरस और इसकी दहशत जानलेवा साबित हो रही है। कोरोना के डर से अब तक कई लोग सुसाइड कर चुके हैं। एक ऐसी ही घटना उत्तराखंड में भी हुई। यहां रुद्रपुर में क्वारेंटाइन वार्ड में रखे गए अधेड़ ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को अपने कब्जे में ले लिया। मरने वाले शख्स का नाम तोलेशाह था। 56 साल का तोलेशाह पीलीभीत के पूरनपुर का रहने वाला था। लॉकडाउन के बाद वह खटीमा में अपने रिश्तेदारों के घर चला आया था। जहां उसकी तबीयत बिगड़ गई। 29 मार्च को जमुआ गांव के प्रधान ने इस बारे में पुलिस को सूचना दी। 30 मार्च को पुलिस तोलेशाह को अस्पताल ले गई। तेज बुखार की शिकायत होने पर उसे 14 दिन के लिए यूआईआरडी में बनाए गए क्वारेंटाइन सेंटर में रखा गया था। सोमवार शाम जब पुलिसकर्मी उसके कमरे में खाना देने पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद था। कई बार आवाज देने पर भी जब दरवाजा नहीं खुला, तो पुलिसकर्मियों ने रोशनदान से अंदर झांका, लेकिन कमरे का मंजर देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। कमरे में तोलेशाह की लाश चादर से बने फंदे से लटकी हुई थी।

यह भी पढ़ें - देहरादून के लिए खतरा: दूसरे फेज़ में पहुंचा कोरोना वायरस..सावधान रहें
मामले की सूचना मिलते ही अधिकारी सकते में आ गए। डीएम डॉ. नीरज खैरवाल और एसएसपी बरिंदरजीत सिंह भी मौके पर पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी जुटाई। पुलिस ने तोलेशाह का मोबाइल जब्त कर कमरा सील कर दिया। बताया जा रहा है कि तोलेशाह तनाव में था। सोमवार को उसने खाना भी नहीं खाया था। जो खाना पुलिसकर्मी उसे कमरे में देकर गए थे, वो वहीं पड़ा मिला। इस वक्त यूआईआरडी में 38 लोग क्वारेंटाइन किए गए हैं। एसएसपी बरिंदरजीत सिंह ने कहा कि मामला गंभीर है। खुदकुशी की वजह के बारे में पता नहीं चला है। मृतक की कोरोना सैंपल जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई थी, फिर भी तोलेशाह तनाव में था। फिलहाल हम परिजनों के आने का इंतजार कर रहे हैं, परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा, कमरे की पड़ताल भी की जाएगी।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top