उत्तराखंड रुद्रपुरPolice saarthi beaten by dabang in rudrapur uttarakhand

उत्तराखंड शर्मसार: दबंगों ने पुलिस के सारथी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, कहा-यहां दोबारा मत आना

लॉकडाउन के दौरान 4 युवक सड़क पर घूम रहे थे, पुलिस के सारथी ने उन्हें घर जाने को कहा तो गुस्साए युवकों ने मारपीट शुरू कर दी। चारों आरोपियों के खिलाफ लॉकडाउन और मारपीट समेत अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज हुआ है...

Uttarakhand lockdown: Police saarthi beaten by dabang in rudrapur uttarakhand
Image: Police saarthi beaten by dabang in rudrapur uttarakhand (Source: Social Media)

रुद्रपुर: ये शर्मनाक नहीं तो और क्या है? उत्तराखंड में दबंगों ने एक ऐसी हरकत को अंजाम दिया है, जिसकी सिर्फ निंदा नहीं होनी चाहिए बल्कि ऐसे लोगों को कड़ी से कड़ी सज़ा मिलनी चाहिए। ये खबर उत्तराखंड के उधमसिंहनगर जिले से है। दबंगों ने पुलिस के सारथी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। सारथी की गलती बस इतनी थी कि उसने लॉकडाउन के दौरान बाहर घूम रहे लोगों को घर में रहने की हिदायत दी थी। घटना रुद्रपुर की है, जहां दबंग लॉकडाउन के दौरान सड़क पर घूम रहे थे। पुलिस के सारथी ने उन्हें ऐसा करने से रोका तो गुस्साए दबंगों ने सारथी के साथ मारपीट शुरू कर दी। सारथी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। घटना शनिवार देर शाम की है। पुलिस का एक सारथी इंद्रा कॉलोनी में ड्यूटी कर रहा था। इसी बीच सारथी को 4 युवक सड़क पर घूमते दिखाई दिए। सारथी ने युवकों से कहा कि वो घर लौट जाएं। आगे जानिए क्या हुआ।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में लॉकडाउन बढ़ा, तो B कैटेगरी में हो सकते हैं 6 जिले..यहां सख्त रहेगा पहरा
पुलिस सारथी की बात दबंगों को अखर गई। गुस्साए युवकों ने इतनी सी बात पर सारथी को पीट दिया। यही नहीं दोबारा क्षेत्र में दिखने पर जान से मारने की धमकी भी दी। मारपीट के दौरान पास में खड़ी एक कार के शीशे भी टूट गए। आरोपियों की पहचान कर ली गई है। सारथी ने आरोपी धर्मेंद्र, खुशीराम, विकास सागर और बाबू के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। उनके खिलाफ लॉकडाउन के उल्लंघन और मारपीट समेत अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आपको बता दें कि बीती 31 मार्च को ऊधमसिंहनगर के बाजपुर में भी दो सिपाहियों पर कुछ लोगों ने लाठियों से हमला किया था। घटना में सिपाही ज्ञान सिंह और सुबोध शर्मा घायल हुए थे। दोनों सिपाही सुल्तानपुर पट्टी में मारपीट की शिकायत पर जांच करने गए थे।