उत्तराखंड Murder of a man in haridwar

उत्तराखंड: 5 युवकों ने एक शख्स को बेरहमी से मार डाला, हत्या के बाद शव पेड़ पर लटकाया

उत्तराखंड के झबरेड़ा स्थित हतश्यामपुर गांव में आपसी रंजिश के चलते पांच युवकों ने एक युवक की बेरहमी से हत्या करके उसके शव को पेड़ पर लटका दिया। पढ़िये पूरी खबर

Uttarakhand Crime: Murder of a man in haridwar
Image: Murder of a man in haridwar (Source: Social Media)

: आजकल इंसान ही इंसान का दुश्मन बन बैठा है। किसी की जान लेना आजकल महज एक खेल बन चुका है। उत्तराखंड से भी एक ऐसी ही खबर सामने आ रही है जिसको सुनकर आपका दिल भी दहल उठेगा। उत्तराखंड के झबरेड़ा के हतश्यामपुर गांव में आपसी रंजिश के चलते एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। युवक की बेरहमी से हत्या के बाद हत्यारों ने युवक का शव पेड़ पर लटका दिया। घटना की जानकारी मिलते ही हतश्यामपुर निवासियों के होश उड़ गए और वहां कोहराम मच गया। बता दें कि हत्या आपसी रंजिश के चलते हुई थी। गांव के पांच युवकों के ऊपर मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सोनू झबरेड़ा थाना क्षेत्र का हतश्यामपुर निवासी था। वह गुरुवार की शाम को अपने घर से किसी काम से बाहर निकला था। रात तक सोनू ने घर वापसी नहीं करी। शुक्रवार को सुबह गांव के ग्रामीण रोज की तरह खेती करने खेतों की तरफ गए तो जो खतरनाक मंजर उनको दिखा वो देख कर उनके होश उड़ गए। पेड़ पर सोनू की लाश टंगी देख कर उनके पांव तले जमीन खिसक गई। कुछ ही देर के बाद वहां लोगों का जमावड़ा लग गया। लोगों ने तुरंत ही पुलिस को फोन करके मामले की सूचना दी।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड से दुखद खबर..पति-पत्नी ने जंगल में की खुदकुशी, पेड़ से लटकी मिली दोनों की लाश
सूचना मिलते ही एसपी देहात एसके सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर ही घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है। पूछताछ के दौरान सोनू के परिवार वालों ने बताया कि उनका गांव के ही कुछ लोगों से आपसी विवाद चल रहा था जिसके कारण दोनों पक्षों में फूट पड़ गयी थी। इसी विवाद के चलते उतपन्न हुई आपसी रंजिश के ही कारण सोनू की बेरहमी से हत्या की गयी और उसे पेड़ पर लटका दिया। घटना के बाद पूरे गांव में तनाव की परिस्थितियां बन गयी हैं जिसके बाद गांव में पीएसी तैनात कर दी गयी है। एसपी देहात एसके सिंह ने बताया कि डॉक्टरों के पैनल के द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। साथ ही वीडियोग्राफी भी कराई गई है। पुलिस फिलहाल रिपोर्ट्स का इंतजार कर रही है। मृतक सोनू के भाई सुमित ने गांव के पांच युवक- ओमप्रकाश, शुभम, शौकत, रोकिन और वेदपाल के ऊपर मुकदमा दर्ज किया है। घटना के बाद से ही सोनू के घर में परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है और गांव में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर रही है।