उत्तराखंड उत्तरकाशीCorona positive youth first report came negative

उत्तरकाशी से खुशखबरी, कोरोना पॉजिटिव युवक की पहली रिपोर्ट से मिली बड़ी राहत

कोरोना संक्रमित युवक की पहली जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद डॉक्टर और जिला प्रशासन राहत महसूस कर रहे हैं। फिलहाल युवक को आइसोलेशन वार्ड में ही रखा जाएगा...

Uttarkashi Coronavirus: Corona positive youth first report came negative
Image: Corona positive youth first report came negative (Source: Social Media)

उत्तरकाशी: उत्तराखंड में कोरोना के बढ़ते केसेज के बीच एक राहत भरी खबर उत्तरकाशी जिले से आई है। यहां कोरोना संक्रमित मिले युवक की नई रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई। युवक की रिपोर्ट नेगेटिव आने पर डॉक्टर और जिला प्रशासन बड़ी राहत महसूस कर रहे हैं। जिला अस्पताल के डॉक्टर्स ने इस बात की जानकारी युवक को दी। फिलहाल युवक को जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है। इसके अलावा युवक के तीन साथी और भाई की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है। इन सभी को आइसोलेशन वार्ड से हटाकर क्वारेंटीन वार्ड में एडमिट किया गया है। आपको बता दें कि ये केस उत्तरकाशी जिले में मिला कोरोना संक्रमण का एकमात्र केस है। उत्तरकाशी में कोरोना पॉजिटिव मिला युवक 4 मई को अपने तीन साथियों के साथ बाइक से घर लौटा था। ये चारों 7 मई को उत्तरकाशी पहुंचे।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड रोडवेज की बसें जल्द चल सकती हैं, जानिए इस बारे में 5 बड़ी बातें
जहां प्रशासन ने स्क्रीनिंग के बाद सभी को क्वारेंटीन कर दिया। बाद में इनके सैंपल जांच के लिए ऋषिकेश भेजे गए थे। 10 मई को एक युवक की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। जिसके बाद प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। युवक के तीन साथियों समेत पांच लोगों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया। पांच लोगों की रिपोर्ट 12 मई को नेगेटिव आई। गुरुवार को डॉक्टरों ने उत्तरकाशी कोरोना पॉजिटिव युवक का दूसरा सैंपल लिया। साथ ही अन्य पांचों युवकों के सैंपल भी दोबारा जांच के लिए भेजे। शनिवार को सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई। अब युवक का एक और सैंपल जांच के लिए भेजा जाएगा। तब तक युवक को आइसोलेशन वार्ड में ही रखा जाएगा। डॉक्टरों ने बताया कि युवक की हालत में लगातार सुधार दिख रहा है।