Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: Two smuggler arrested in Dehradun with 6 lakh smack

देहरादून में स्मैक तस्कर शकील गिरफ्तार..दादी के अंतिम संस्कार के नाम पर ऐसा घिनौना काम

लॉकडाउन में स्मैक तस्करी के लिए ऐसे-ऐसे जुगाड़ लगाए जा रहे हैं, जिनके बारे में सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे...आगे पढ़िए पूरी खबर

उत्तराखंड में स्मैक तस्करों ने गदर काट रखा है। मार्च से पूरे देश में लॉकडाउन लगा है, लोगों को अपनी जान की पड़ी है। लेकिन नशा कारोबारियों ने लॉकडाउन को मुनाफा कमाने का मौका समझ लिया है। स्मैक तस्करी के लिए ऐसे-ऐसे जुगाड़ लगाए जा रहे हैं, जिनके बारे में सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। मामला देहरादून का है। यहां दो स्मैक तस्करों ने स्मैक लाने के लिए अपनी ‘दादी’ को दांव पर लगा दिया। दोनों तस्करों ने दादी के अंतिम संस्कार में जाने के नाम पर पास बनवाया और बरेली से 6 लाख की स्मैक लेकर दून के लिए निकल पड़े। दोनों के देहरादून पहुंचते ही सीन में पुलिस की एंट्री हो गई। चेकिंग के दौरान पुलिस ने युवकों की तलाशी ली तो उनके पास से स्मैक बरामद हुई। बरामद स्मैक की कीमत करीब 6 लाख रूपये है। पुलिस ने दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें - अभी अभी- उत्तराखंड में 5 नए मरीज कोरोना पॉजिटिव...आंकड़ा पहुंचा 131
जानकारी के मुताबिक पटेलनगर पुलिस मातावाला बाग के पास गाड़ियों की चेकिंग कर रही थी। शक होने पर पुलिस ने एक वाहन को रोका। पूछताछ हुई तो ड्राइविंग कर रहे युवक ने अपना नाम शकील अहमद बताया। उसके साथ बगल की सीट पर लुकमान नाम का युवक बैठा था। पुलिस को देख दोनों बुरी तरह घबराए हुए थे। तलाशी लेने पर दोनों के पास से 6 लाख रूपये की 120 ग्राम स्मैक मिली। जांच में पता चला कि शकील ने एसडीएम से अपने वाहन का पास बनवा रखा है। जिसके लिए उसने अपनी दादी का देहांत होने की वजह बताई थी। दोनों आरोपी बरेली से स्मैक खरीदकर लाए थे। जिसे देहरादून में सप्लाई किया जाना था। पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट और लॉकडाउन के उल्लंघन के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। कोर्ट में पेशी के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top