Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: Niranjanpur mandi closed for three days at dehradun

देहरादून की सबसे बड़ी सब्जी मंडी बंद, कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद सख्त पहरा

निरंजनपुर सब्जी मंडी (Dehradun Coronavirus Niranjanpur mandi) को अगले तीन दिन के लिए बंद कर दिया गया है। मंडी बंद होने के बहाने फुटकर विक्रेता महंगे दाम में सब्जियां-फल बेच रहे हैं, जिससे लोग परेशान हैं...

कोरोना वायरस देहरादून के अलग-अलग इलाकों से होते हुए उत्तराखंड की सबसे बड़ी सब्जी मंडी निरंजनपुर तक पहुंच गया है। यहां एक आढ़ती के यहां काम करने वाले कर्मचारी में कोरोना संक्रमण मिलने के बाद निरंजनपुर सब्जी मंडी को तीन दिन के लिए बंद कर दिया गया है। आपको बता दें कि निरंजपुर सब्जी मंडी में एक आढ़ती के यहां काम करने वाला व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिला है। निरंजनपुर मंडी में जिस आढ़ती के पास ये आदमी काम करता था, एहतियात के तौर पर उस आढ़ती ने भी अपना कोरोना टेस्ट करा लिया है। उसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। सुरक्षा के मद्देनजर अब पूरी मंडी में सेनेटाइजेशन किया जा रहा है। शनिवार से सेनेटाइजेशन का काम शुरू हो गया, जो कि मंगलवार तक चलेगा। बुधवार को मंडी व्यापार के लिए खोल दी जाएगी। हालांकि यहां डी ब्लॉक की 11 दुकानें अभी सील ही रहेंगी।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में कोरोना का असर..ससुराल आए दामाद ने थाने में गुजारी पूरी रात
सब्जी मंडी बंद होने का फायदा फुटकर विक्रेता उठा रहे हैं। फुटकर विक्रेता मनमाने दाम पर सब्जियां बेच रहे हैं, जिससे लोग परेशान हैं। लॉकडाउन के चलते पहले ही कई तरह की दिक्कतों से जूझ रहे लोग अब महंगी सब्जियां और फल खरीदने को मजबूर हैं। बता दें कि निरंजनपुर सब्जी मंडी को सेनेटाइजेशन के लिए बंद किया गया है। शनिवार से अगले तीन दिन तक मंडी बंद रहेगी। ऐसे में लोगों को कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। दून में फुटकर विक्रेता मंडी बंद होने का बहाना कर सब्जी-फलों के लिए लोगों से मोटा दाम वसूल रहे हैं। सब्जी मंडी में आढ़ती के यहां काम करने वाले कर्मचारी के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद मंडी में कारोबार भी प्रभावित हुआ है। शनिवार को मंडी को तीन दिन के लिए बंद कर दिया गया, जिस वजह से फुटकर विक्रेताओं ने फल-सब्जी के दाम बढ़ा दिए हैं।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top