देहरादून की सबसे बड़ी सब्जी मंडी में आया कोरोना, 3 और आढ़ती निकले पॉजिटिव..दुकानें सील (Dehradun niranjanpur sabzi mandi coronavirus)
Connect with us
Image: Dehradun niranjanpur sabzi mandi coronavirus

देहरादून की सबसे बड़ी सब्जी मंडी में आया कोरोना, 3 और आढ़ती निकले पॉजिटिव..दुकानें सील

गुरुवार को निरंजनपुर सब्जी मंडी (Niranjanpur Sabzi Mandi Coronavirus) के तीन आढ़तियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई, इसी के साथ निरंजनपुर सब्जी मंडी में कोरोना संक्रमित मिले आढ़तियों की संख्या 7 हो गई है। मंडी में छह दुकानें सील की गई हैं...

देहरादून से एक के बाद एक बुरी खबरें आ रही हैं। 15 मार्च 2020। ये वो दिन है, जब देहरादून में कोरोना का पहला केस मिला था। ये केस देहरादून ही नहीं पूरे प्रदेश का पहला कोरोना संक्रमण केस था। इसके बाद संक्रमितों के मिलने का जो सिलसिला शुरू हुआ, वो अब तक जारी है। गुरुवार सुबह दून सब्जी मंडी में तीन और आढ़तियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। इससे पहले यहां निरंजनपुर सब्जी मंडी में एक आढ़ती के यहां काम करने वाला कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाया गया था। तीन आढ़तियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद जिला प्रशासन ने प्रेमबत्ता गली, संतोवाली घाटी इलाके को सील कर दिया है। दून सब्जी मंडी में अब तक कुल 7 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। ये ना सिर्फ मंडी में काम करने वाले कर्मचारियों और आढ़तियों के लिए खतरे की बात है, बल्कि मंडी में आने वाले लोग भी बड़े खतरे से जूझ रहे हैं।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: प्रवासियों के लिए बड़ा फैसला, रेड जोन से आने वालों को ये नियम मानना पड़ेगा
गुरुवार को निरंजनपुर सब्जी मंडी में 6 दुकानें सील की गईं। आढ़तियों ने एक आपात बैठक भी बुलाई, जिसमें मंडी को हफ्ते में दो दिन बंद रखने का फैसला लिया गया। इन दो दिनों में मंडी में सेनेटाइजेशन का काम चलेगा। मंडी समिति की तरफ से हर एहतियात बरती जा रही है। निरंजनपुर मंडी को लगातार सेनेटाइज कराया जा रहा है। साथ ही सभी अढ़तियों को चेतावनी दी गई है कि कोई भी बिना मास्क के मंडी नहीं आएगा। जो आढ़ती बिना मास्क के मंडी पहुंच रहे हैं, उन पर जुर्माना लगाया जा रहा है। मंडी समिति ने बिना मास्क पहने मंडी पहुंचने वाले 5 आढ़तियों पर एक-एक हजार का जुर्माना भी लगाया है। समिति ने दून की जनता से अपील की है कि 50 साल से ज्यादा उम्र के लोग मंडी ना आएं, ऐसे लोगों को संक्रमण का ज्यादा खतरा है, इसलिए घर पर रहें सुरक्षित रहें।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top