उत्तराखंड उधमसिंह नगरUdham Singh Nagar drunk son-in-law uproar

उत्तराखंड: नशे में धुत दामाद ने पहले ससुराल में काटा बवाल..फिर पुलिस चौकी में काटी अपनी नस

शराब के नशे में धुत्त दामाद ने सबसे पहले तो अपने ससुराल में जमकर हंगामा और हाथापाई की। पुलिस द्वारा जब उसको चौकी लाया गया वहां भी शराबी युवक ने जमकर उत्पात मचाया और अपनी नस काट ली।

Udham Singh Nagar News: Udham Singh Nagar drunk son-in-law uproar
Image: Udham Singh Nagar drunk son-in-law uproar (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: नशे में व्यक्ति क्या-क्या कर जाता है यह उसको खुद को ही पता नहीं लगता। शराब के नशे में व्यक्ति दूसरों के साथ-साथ अपना भी नुकसान कर बैठता है। उधमसिंह नगर ज खटीमा से भी कुछ ऐसी ही खबर आ रही है। खटीमा में शराब के सेवन के बाद नशे में धुत्त एक व्यक्ति ने अपने अपने ससुराल में जम कर हंगामा मचाया। उत्पात मचाते जमाई को देख कर ससुराल वालों ने पुलिस को इस बारे में सूचित कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शराबी युवक को चौकी लेकर आ गई। चौकी में पहुंचते ही युवक ने फिर से हंगामा करना शुरू कर दिया। उसने शराब के नशे में गेट पर लेकर शीशे पर अपना हाथ दे मारा जिससे उसके हाथ की नस कट गई। जिसके बाद पुलिस चौकी में हड़कंप मच गया। खून से लथपथ युवक को पुलिसकर्मी आनन-फानन में पास के एक निजी अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर दिया है। चलिए आपको पूरी घटना से अवगत कराते हैं। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - पहाड़ से दुखद खबर..होम क्वारेंटीन हुए युवक की मौत, नाली के पास मिली लाश
जानकारी के मुताबिक चकरपुर निवासी सूरज सिंह बुधवार की शाम को अपनी पत्नी के साथ खटीमा में उसके चचेरे भाई के घर गया था। वहां युवक ने जम के शराब पी और शराब के नशे में धुत्त होकर अपने ससुराल में गाली-गलौज और मारपीट करने लगा। जब हालात बेकाबू हो गए तो ससुराल वालों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर लोहियाहेड चौकी के पुलिसकर्मी युवक को बहुत ही मशक्कत के बाद चौकी ले कर आए। बेकाबू हो चुके युवक को समझाने की लाख कोशिश की गई मगर युवक ने किसी की एक न सुनी। युवक ने चौकी पहुंचकर फिर से उत्पात मचाना शुरू कर दिया। युवक ने चौकी गेट पर लगे शीशे पर अपना हाथ दे मारा, जिससे उसकी हथेली की नस कट गई। हथेली की नस कट जाने से युवक खून से लथपथ हो गया। जिसके बाद पुलिस चौकी में कोहराम मच गया। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों किसी तरह शराबी युवक को अफरा-तफरी में पास के एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। थाना अध्यक्ष चौधरी ने बताया कि आरोपित ने खूब सारी शराब पी रखी थी। इस बात की उसके मेडिकल में पुष्टि भी हुई है। पुलिस एक्ट समेत लोक संपत्ति निवारण अधिनियम के तहत आरोपित युवक के ऊपर मुकदमा दर्ज कर दिया गया है।