उत्तराखंड: न मास्क, ना सोशल डिस्टेंसिंग, बीजेपी विधायक के लिए कोई नियम नहीं? (Tharali MLA Munni Devi Shah broke the rules of social distancing)
Connect with us
Uttarakhand Govt Denghu Awareness Campaign
Image: Tharali MLA Munni Devi Shah broke the rules of social distancing

उत्तराखंड: न मास्क, ना सोशल डिस्टेंसिंग, बीजेपी विधायक के लिए कोई नियम नहीं?

विधायक मुन्नी देवी शाह (Tharali MLA Munni Devi Shah) बिना सामाजिक दूरी का पालन करते हुए बिना मास्क पहने ही इन में शामिल हुई उस से तो लगता यही है कि वे कोरोना के प्रति पूरी तरह से लापरवाह हैं।

सरकार के मुखिया हो या चिकित्सा वैज्ञानिक कोरोना महामारी से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग और भीड़ के बीच मास्क के प्रयोग को जरूरी बता रहे हैं ,खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मन की बात कार्यक्रम के जरिये लोगो से कई बार कोरोना से बचाव को लेकर भावुक अपील भी कर चुके हैं सूबे के मुखिया त्रिवेंद्र सिंह रावत भी कई बार सोशल मीडिया से लेकर अखबारों और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के माध्यम से भी जनता से मास्क पहनने और भीड़ के बीच सामाजिक दूरी बनाने का आह्वान कर चुके हैं ,मित्र पुलिस भी सड़को पर मुस्तैदी से ड्यूटी कर रही है जहां एक ओर पुलिस लोगो से सामाजिक दूरी बनाने की अपील कर रही है वहीं मास्क न पहनने पर लोगो के चालान तक काटे जा रहे हैं लेकिन लगता है खुद बीजेपी के ही माननीय तो अपनी जनता के बीच अपनी ही चलाने को तो स्वतंत्र हैं। शायद ऐसा ही कुछ दिखाना एवं बताना चाह रही हैं, थराली की विधायक मुन्नी देवी शाह

यह भी पढ़ें - पहाड़ में ढाई साल की बच्ची को घर से उठा ले गया गुलदार..जंगल में मिली अधखाई लाश
कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संदेशों को आमजन तक पहुंचाने की जिम्मेदारी भी इन्ही माननीयों को दी गई है ,कोरोना से बचाव के साथ ही भारत सरकार की दो वर्ष की उपलब्धियां भी यही माननीय संकल्प पत्र के जरिये आमजन तक पहुंचा रहे हैं किन्तु इन सुरक्षात्मक उपायों का प्रचार-प्रसार करने के साथ ही गांव, घरों के लोगों को कोरोना महामारी से बचाव के लिए प्रेरित करने वाले जन प्रतिनिधि ही नियमों को ताक पर रखकर अपने साथ ही साथ आम जनता के स्वास्थ्य को भी खतरों में डालने पर आमादा हैं। गत शनिवार को थराली ब्लॉक के सोल क्षेत्र में भ्रमण पर थराली विधायक गयी थी तो वहीं सोमवार को ब्लाक मुख्यालय देवाल में विधायक निधि से देवाल में लगने वाली सोलर लाइट के उद्घाटन समारोह में थराली विधायक पहुंची थी ,इस तरह के कार्यक्रमों में जिस तरह से थराली की विधायक मुन्नी देवी शाह बिना सामाजिक दूरी का पालन करते हुए बिना मास्क पहने ही इन में शामिल हुई उस से तो लगता यही है कि वे कोरोना के प्रति पूरी तरह से लापरवाह हैं।

यह भी पढ़ें - गढ़वाल: खुलेआम घूम रहे दहेज हत्या के आरोपी, दर दर भटक रहा बेटी का पिता..देखिए वीडियो
वहीं पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पर लॉकडाउन उल्लंघन ओर सामाजिक दूरी का पालन नही किये जाने पर देहरादून में हुए मुकदमे के बाद विपक्षी कांग्रेस को भी बैठे बिठाए बड़ा मुद्दा मिल गया है ,थराली ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष देवी जोशी ,प्रदेश सचिव उर्मिला बिष्ट ,पूर्व प्रदेश सचिव विनोद रावत ने बताया कि जिस तरह सरकार ने जनहित के मुद्दों पर सांकेतिक उपवास कर रहे पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पर मुकदमे दर्ज किए हैं ऐसे में सरकार सामाजिक दूरी का पालन नही किये जाने और मास्क न पहनने पर अपनी सरकार के विधायकों पर भी मुकदमा दर्ज करके दिखाए ,अगर सरकार निष्पक्ष है तो अपने विधायकों को भी सामाजिक दूरी का पालन करवाये वरना पूर्व मुख्यमंत्री सहित दर्जनों कांग्रेसियों पर किये गए मुकदमे से तो यही लगता है कि सरकार विपक्ष की आवाज को दबाना चाहती है। खैर देखना है कि इस बारे में विधायक मुन्नी देवी शाह क्या कहती हैं।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top