पहाड़ में इस परिवार की खुशियों पर ‘वज्रपात’, एक झटके में मां और दो बेटियों की मौत (Three people died in demolition in Almora)
Connect with us
Uttarakhand Govt Denghu Awareness Campaign
Image: Three people died in demolition in Almora

पहाड़ में इस परिवार की खुशियों पर ‘वज्रपात’, एक झटके में मां और दो बेटियों की मौत

रमेश ने एक झटके में अपनी पत्नी और दो बेटियों को खो दिया। अल्मोड़ा से ये दुखद खबर जरूर पढ़िए

कौन जानता था कि रमेश को एक दिन ऐसा भी देखना पड़ेगा? भरे पूरे परिवार की खुशियों पर अचानक ग्रहण लग गया। अल्मोड़ा के द्वाराहाट के बिंता ग्राम में कल देर रात तेज बारिश के चलते एक दो मंजिला मकान अचानक गिर गया। हादसे में मकान में रह रहे परिवार के 3 सदस्यों की मौत हो गई। रमेश राम का 5 सदस्यों का परिवार इस मकान में रहता था हादसे के समय इनका लड़का किशन बगल के मकान में गया हुआ था इस कारण वो हादसे में बच गया। रमेश की पत्नी 45 साल और 18 साल की बेटी की मौके पर मौत हो गई। जबकि दूसरी लड़की और रमेश घायल हो गए। जब दोनों को हॉस्पिटल ले जा रहे थे तो 11 साल लड़की की भी मौत हो गई। घायल रमेश राम को रानीखेत हॉस्पिटल में भर्ती के इलाज किया जा रहा है। क्षेत्र के विधायक महेश नेगी ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित परिवार के सदस्य किशन को 5 हजार की फोरी सहायता दी।

मौके पर मचा हड़कंप

Three people killed in demolition in Almora
1 / 2

साथ ही प्रशाशन की ओर से 1 लाख 9 हजार का चैक नायब तहसीलदार ने दिया। विधायक ने कहा की अति शीघ्र ही पीड़ित परिवार को मुख्यमंत्री से मृतक का मुवावजा ओर मकान बनाने के लिए धनराशि दिलाई जाएगी।

जनता में गुस्सा

Three people killed in demolition in Almora
2 / 2

वहीं क्षेत्रीय जनता का कहना है कि क्षेत्र में एकमात्र हॉस्पिटल है पर उसमें कोई भी सुविधा नहीं है। अगर वहां डाक्टर होते या सुविधा होती तो शायद पिंकी की जान बचाई जा सकती थी। अति शीघ्र ही डाक्टर की ब्यवस्था होनी चाहिए। जो भी हो बारिश ने एक परिवार के तीन सदस्यों को लील लिया ग्राम में मातम का माहौल है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top