देहरादून में भारी बारिश से टूटा मकान..बच्ची और गर्भवती महिला समेत 3 लोगों की मौत (House collapsed due to heavy rain in Dehradun)
Connect with us
Uttarakhand Govt Denghu Awareness Campaign
Image: House collapsed due to heavy rain in Dehradun

देहरादून में भारी बारिश से टूटा मकान..बच्ची और गर्भवती महिला समेत 3 लोगों की मौत

देहरादून से आज की बेहद दुखद खबर सामने आ रही है। मूसलाधार बारिश हुई और देहरादून के चुक्कूवाला इंदिरा कॉलोनी में एक मकान रह गया। देखिए तस्वीरें

भारी बारिश किसी के लिए आफत बन रही है तो किसी के लिए काल..उत्तराखंड में भी इस दौरान जगजह से बड़े हादसों की खबरें आती हैं। अब देहरादून से आज की बेहद दुखद खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि बीती रात मूसलाधार बारिश हुई और देहरादून के चुक्कूवाला इंदिरा कॉलोनी में एक मकान रह गया। खबर है कि इसके मलबे में दो परिवारों के 6 लोग दब गए। अमर उजाला की खबर के मुताबिक इस हादसे में एक गर्भवती महिला एक महिला और 9 साल की बच्ची की मौत की पुष्टि हुई है। परिवार के दो पुरुषों में से एक पुरुष रात को ड्यूटी पर चले गए थे वह बच गए। मलबे से एक पुरुष और एक बच्चे को जीवित निकाला गया है जबकि एक युवती अभी भी मलबे में दबी हुई है। पुलिस कंट्रोल रूम को वायरलेस सेट पर इस बात की जानकारी मिली। इसके बाद एसडीआरएफ और जिला प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू अभियान चलाया। आगे देखिए तस्वीरें

भारी बारिश के बाद ये नजारा

House collapsed due to heavy rain in Dehradun
1 / 2

बताया जा रहा है कि लगातार हो रही मूसलाधार बारिश से मकान ढह गया। इसके बाद मौके पर हाहाकार मच गया।

दो लोगों की मौत

House collapsed due to heavy rain in Dehradun
2 / 2

यूं तो अभी तक दो लोगों की मौत की खबर है लेकिन अमर उजाला की खबर के मुताबिक इस हादसे में एक गर्भवती महिला एक महिला और 9 साल की बच्ची की मौत की पुष्टि हुई है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top