सोनू सूद का ऐलान, 3 लाख प्रवासियों को दिलाएंगे रोजगार..ट्विटर के जरिए दी खुशखबरी (Sonu Sood will provide jobs to 3 lakh migrants)
Connect with us
Uttarakhand Govt Denghu Awareness Campaign
Image: Sonu Sood will provide jobs to 3 lakh migrants

सोनू सूद का ऐलान, 3 लाख प्रवासियों को दिलाएंगे रोजगार..ट्विटर के जरिए दी खुशखबरी

सोनू सूद ने बीते दिन एक शानदार मुहिम की शुरुआत की है। उन्होंने यह ऐलान किया है कि अपनी नौकरियों से हाथ धो बैठे कुल 3 लाख जरूरतमंद प्रवासियों को वह नामी कंपनियों में रोजगार देंगे

अभी कुछ ही दिनों पहले की तो बात है, जब पर्दे में आम तौर पर दिखने वाला विलेन असल जिंदगी में हीरो बनकर हम सबके सामने आया । उसने यह साबित किया की फिल्मों में भले ही वह अक्सर विलेन के किरदार में देखे मगर असल जिंदगी में वह किसी हीरो से कम नहीं। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के एक्टर सोनू सूद की जिन्होंने कोरोना काल में सैकड़ों प्रवासियों की मदद की थी और उनको उनके घर तक पहुंचाने का वादा किया था। उनका वादा केवल बातों से सीमित नहीं रहा, बकायदा वह स्वयं धरातल पर उतरे और सैकड़ों आर्थिक रूप से परेशान प्रवासियों को सही सलामत उनके घर तक पहुंचाया। ट्विटर से लेकर फेसबुक तक हर जगह सोनू सूद पिछले कुछ दिनों तक छाए हुए थे। आज एक बार फिर से वह सुर्खियों में आ गए हैं। बता दें कि कोरोना काल में जिन प्रवासियों ने बेरोजगार होकर अपने राज्य वापसी की है, उन प्रवासियों के लिए वे एक बार फिर मसीहा बनकर सामने आए हैं।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: 200 मीटर गहरी खाई में गिरी कार..2 लोगों की मौत, 3 की हालत गंभीर
प्रवासियों की मदद करने वाले सोनू सूद ने बीते 30 जुलाई अपनी जिंदगी के 47 साल पूरे कर लिए हैं। कल उनका जन्मदिन था और अपने जन्मदिन पर सोनू सूद ने एक जबरदस्त मुहिम की शुरुआत की है। सोनू सूद ने यह ऐलान किया है कि वह 3 लाख जरूरतमंद प्रवासियों को रोजगार देंगे।


यह सच है कि आज के समय में रोजगार की बेहद कमी है और कई ऐसे जरूरतमंद हैं जिन को रोजगार की सख्त जरूरत है। ऐसे में वे अपने और अपने परिवार के लिए नौकरी कहां से ढूंढे यह बड़ा सवाल है। इसी सीरियस इश्यू पर सोनू सूद ने अपने जन्मदिन के अवसर पर यह बड़ा ऐलान किया कि वह 3 लाख प्रवासियों को रोजगार प्रदान करेंगे। इस फैसले के बाद सोनू सूद एक बार फिर सोशल मीडिया में छा गए हैं और उनके फैंस उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। सोनू सूद उन लोगों के लिए फरिश्ता बनकर सामने आए हैं जो इस वक्त आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं और उनको रोजगार की सख्त जरूरत है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: एक ही परिवार के 12 लोग कोरोना पॉजिटिव, पूरे गांव में दहशत
सोनू सूद ने बताया कि वर्तमान में बिहार और असम में बाढ़ के कारण हालात बेहद खराब है और वहां के प्रवासियों को रोजगार की सख्त जरूरत है, ऐसे में वह उन क्षेत्रों में यह मुहिम बेहद तेजी से चलाने वाले हैं। सोशल मीडिया पर सोनू सूद ने कहा कि उनके जन्मदिन के अवसर पर जरूरतमंद और आर्थिक रूप से तंग प्रवासियों के लिए " प्रवासी रोजगार ' नाम से वेबसाइट लॉन्च की है। प्रवासी रोजगार के नाम से इस मुहिम को सोनू सूद ने कई बड़ी कंपनियों जैसे AEPC, CITI, Trident, Quess Corp, Amazon, Sodexo, Urban Co , Portea इत्यादि से बात की..जिसके बाद वह भी सोनू के साथ इस मुहिम का हिस्सा बनी हैं औऱ 3 लाख प्रवासियों को वह नौकरियां देंगी। बाढ़ की वजह से आसाम और बिहार के कई लोग बेरोजगार हैं, और उनके पास खाने तक के लिए भी पैसे नहीं है। यह मामला बेहद गंभीर है जिसके बाद सोनू सूद एक बार फिर उन लोगों के लिए फ़रिश्ते बन कर सामने आए हैं और सभी लोगों को नौकरी देने का वादा किया है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top