दुखद: नहीं रहे राज्यसभा सांसद अमर सिंह, सिंगापुर में इलाज के दौरान निधन (Rajya Sabha MP Amar Singh dies)
Connect with us
Uttarakhand Govt Denghu Awareness Campaign
Image: Rajya Sabha MP Amar Singh dies

दुखद: नहीं रहे राज्यसभा सांसद अमर सिंह, सिंगापुर में इलाज के दौरान निधन

उत्तर प्रदेश से राज्यसभा के सांसद अमर सिंह की सिंगापुर में इलाज के दौरान मौत हो गई है। वो लंबे समय से बीमारी से जूझ रहे थे।

देश के राजनीतिक जगत से एक बुरी खबर है। उत्तर प्रदेश से राज्यसभा के सांसद अमर सिंह की सिंगापुर में इलाज के दौरान मौत हो गई है। आपको बता दें कि अमर सिंह लंबे समय से बीमारी से जूझ रहे थे। इस बीमारी के चलते उनका इलाज सिंगापुर के एक अस्पताल में चल रहा था। एक वक्त में अमर सिंह उत्तर प्रदेश के कद्दावर नेताओं में गिने जाते थे। वह समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव के करीबियों में शामिल थे। अमर सिंह वर्तमान में उत्तर प्रदेश से राज्यसभा सांसद थे। बीमार होने के बाद उनकी करीबियां भारतीय जनता पार्टी से बढ़ रही थी। समाजवादी पार्टी नेता मुलायम सिंह यादव के साथ-साथ मेगास्टार अमिताभ बच्चन के परिवार से भी अमर सिंह के बहुत करीबी रिश्ते थे। इसी साल फरवरी के महीने में अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन से माफी भी मांगी थी। इसके लिए उन्होंने बाकायदा एक वीडियो जारी किया था।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में 80 कोरोना मरीजों की मौत, डरा रहे हैं हर जिले के आंकड़े..देखिए नई लिस्ट
मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट बताती है कि अमर सिंह साल 2013 से एक किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे। उनकी उम्र 64 साल की थी और शनिवार की दोपहर बाद उनका निधन हो गया।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top