उत्तराखंड में दो अफसर कोरोना पॉजिटिव, कई जगह मीटिंग में हुए थे शामिल (Two officers coronavirus infected in Uttarakhand)
Connect with us
Uttarakhand Govt Corona Awareness
Image: Two officers coronavirus infected in Uttarakhand

उत्तराखंड में दो अफसर कोरोना पॉजिटिव, कई जगह मीटिंग में हुए थे शामिल

विभाग के जो दो अफसर कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, उनका मूवमेंट सिर्फ पर्यटन विकास परिषद मुख्यालय तक सीमित नहीं था। वो सचिवालय और विधानसभा के अलावा पर्यटन मंत्री के कैंप कार्यालय भी जाते थे।

कोरोना संक्रमण प्रदेश के जनप्रतिनिधियों और अफसरों को भी अपनी चपेट में ले रहा है। कुछ दिन पहले पुरोला विधायक राजकुमार कोरोना पॉजिटिव मिले थे। अब पर्यटन विकास परिषद मुख्यालय के दो अफसरों में कोरोना की पुष्टि हुई। ये दोनों अफसर पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज की बैठक में शामिल हुए थे। पर्यटन विकास परिषद मुख्यालय के दो अफसरों के कोरोना पॉजिटिव मिलने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। डरने को पीछे एक बड़ी वजह भी है। दरअसल जो दो अफसर कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, उनका मूवमेंट सिर्फ पर्यटन विकास परिषद मुख्यालय तक सीमित नहीं था। वो सचिवालय और विधानसभा के अलावा पर्यटन मंत्री के कैंप कार्यालय भी जाते थे। कोविड-19 पॉजिटिव मिले अफसरों में से एक की पत्नी भी कोरोना संक्रमित मिली है। निदेशक स्तर के अफसर की पत्नी की रिपोर्ट पहले पॉजिटिव आई थी। उनका दून अस्पताल में इलाज चल रहा है। पत्नी के कोरोना पॉजिटिव मिलने के कुछ दिन बाद अफसर को गले में खराश की शिकायत हुई। तब एहतियात के तौर पर उनका सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया। रिपोर्ट पॉजिटिव आई। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - गढ़वाल में दर्दनाक हादसा..गहरी खाई में गिरी ऑल्टो कार, 4 लोग थे सवार
हालांकि अफसर के ड्राइवर और चपरासी समेत 4 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, लेकिन एहतियात के तौर पर उन्हें 14 दिन के लिए होम क्वारेंटीन किया गया है। जो अफसर कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। वो 28 जुलाई को मुख्यालय में हुई पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज की बैठक में शामिल हुए थे। बैठक में पर्यटन मंत्री के साथ सचिव पर्यटन दिलीप जावलकर और एमडी जीएमवीएन ईवा आशीष श्रीवास्तव समेत कई अफसर मौजूद थे। इस मीटिंग के कुछ दिन बाद ही एक अफसर की पत्नी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं, बाद में अफसर में भी कोरोना की पुष्टि हो गई। दो अफसरों के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद कर्मचारी संघ ने कम से कम सात दिन मुख्यालय बंद रखने की मांग की है। कर्मचारियों ने कहा की अधिकारियों के कोरोना पॉजिटिव मिलने से पैदा हुए हालात में काम करना मुश्किल होगा। कर्मचारी संघ ने मुख्यालय को सात दिन बंद रखने, सैनेटाइजेशन कराने और सभी अफसरों-कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट कराने की मांग की।

यह भी पढ़ें - गढ़वाल में बारिश से हालत खराब..नेशनल हाईवे बंद, वाहनों पर गिरे पेड़..देखिए तस्वीरेें
उत्तराखंड में कोरोनावायरस के 7800 मामले
अल्मोड़ा में कोरोना पॉजिटिव केस- 312
बागेश्वर में कोरोना पॉजिटिव केस- 133
चमोली में कोरोना पॉजिटिव केस- 97
चंपावत में कोरोना पॉजिटिव केस- 125
देहरादून में कोरोना पॉजिटिव केस- 1775
हरिद्वार में कोरोना पॉजिटिव केस- 1587
नैनीताल में कोरोना पॉजिटिव केस- 1279
पौड़ी में कोरोना पॉजिटिव केस- 222
पिथौरागढ़ में कोरोना पॉजिटिव केस -150
रुद्रप्रयाग में कोरोना पॉजिटिव केस- 80
टिहरी में कोरोना पॉजिटिव केस- 522
उधमसिंहनगर में कोरोना पॉजिटिव केस- 1293
उत्तरकाशी में कोरोना पॉजिटिव केस- 225

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top