उत्तराखंड नैनीतालWoman cuts hand in nainital quarantine center

उत्तराखंड: क्वारेंटाइन सेंटर में युवती ने काटी हाथ की नस, मचा हड़कंप

बताया जा रहा है कि युवती की दिल्ली के एक युवक से शादी की बात चल रही थी। सोमवार को उसकी युवक से बात भी हुई थी। बातचीत के बाद युवती ने कलाई की नस काट ली।

nainital News: Woman cuts hand in nainital quarantine center
Image: Woman cuts hand in nainital quarantine center (Source: Social Media)

नैनीताल: नैनीताल के क्वारेंटीन सेंटर में ठहरी युवती ने हाथ की नस काटकर खुदकुशी की कोशिश की। शुक्र है कि समय रहते लोगों ने उसे ऐसा करते देख लिया और उसे तुरंत अस्पताल ले गए। समय पर इलाज मिलने से युवती की जान बच गई। उसकी हालत खतरे से बाहर है, लेकिन कमजोरी अभी भी बनी हुई है। युवती ने ऐसा घातक कदम क्यों उठाया, ये भी बताते हैं। परिजनों ने बताया कि युवती की दिल्ली के एक युवक से शादी की बात चल रही थी। इसे लेकर युवती कई दिन से परेशान थी। चर्चा है कि सोमवार को युवती ने युवक से फोन पर बात भी की थी। इस दौरान दोनों के बीच ना जाने क्या बात हुई कि युवती ने जानलेवा कदम उठा लिया। सोमवार सुबह युवक से फोन पर बात करने के बाद युवती ने हाथ की नस काट ली। समय पर इलाज ना मिलता तो उसकी जान जा सकती थी, पर भगवान का शुक्र है कि ऐसा कुछ नहीं हुआ। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - पहाड़ के हरदेव राणा..स्थानीय उत्पादों से शुरू किया स्वरोजगार, अब हर महीने शानदार कमाई
घटना सूखाताल स्थित क्वारेंटीन सेंटर की है। जहां सूखाताल की बंगाली कॉलोनी में रहने वाले एक परिवार के चार सदस्यों को क्वारेंटीन किया गया था। ये परिवार शनिवार को बिजनौर से लौटा था। परिवार के सभी चारों सदस्यों का स्वास्थ्य परीक्षण करने के बाद उन्हें सूखाताल में क्वारेंटीन कर दिया गया। शनिवार और रविवार को परिवार में शांति रही, लेकिन सोमवार तड़के युवती ने क्वारेंटीन सेंटर में ही टूटे हुए कांच से हाथ की नस काट ली। देखते ही देखते पूरे फर्श पर खून नजर आने लगा। युवती पर बेहोशी छाने लगी। परिजनों ने युवती की हालत देखी तो उनके होश उड़ गए। इस घटना से क्वारेंटीन सेंटर में हड़कंप मच गया। विभागीय कर्मचारियों और दूसरे प्रवासियों ने इसकी सूचना तुरंत स्वास्थ्य विभाग को दी। जिसके बाद युवती के परिजन उसे बीडी पांडेय जिला अस्पताल ले गए। डॉक्टरों ने बताया कि युवती की कलाई से काफी खून बह गया है, जिससे उसे कमजोरी हुई है। हालांकि युवती फिलहाल खतरे से बाहर है। उसका अस्पताल में इलाज जारी है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: गहरी खाई में गिरी कार, डेढ़ साल की मासूम बच्ची समेत 8 लोग घायल
उत्तराखंड में कोरोनावायरस के 7800 मामले
अल्मोड़ा में कोरोना पॉजिटिव केस- 312
बागेश्वर में कोरोना पॉजिटिव केस- 133
चमोली में कोरोना पॉजिटिव केस- 97
चंपावत में कोरोना पॉजिटिव केस- 125
देहरादून में कोरोना पॉजिटिव केस- 1775
हरिद्वार में कोरोना पॉजिटिव केस- 1587
नैनीताल में कोरोना पॉजिटिव केस- 1279
पौड़ी में कोरोना पॉजिटिव केस- 222
पिथौरागढ़ में कोरोना पॉजिटिव केस -150
रुद्रप्रयाग में कोरोना पॉजिटिव केस- 80
टिहरी में कोरोना पॉजिटिव केस- 522
उधमसिंहनगर में कोरोना पॉजिटिव केस- 1293
उत्तरकाशी में कोरोना पॉजिटिव केस- 225