गढ़वाल: 7 साल की बच्ची को उठा ले गया गुलदार, खेत में मिली लाश..गांव में दहशत (Guldar attacked 7-year-old girl in Tehri Garhwal)
Connect with us
Uttarakhand Govt Corona Awareness
Image: Guldar attacked 7-year-old girl in Tehri Garhwal

गढ़वाल: 7 साल की बच्ची को उठा ले गया गुलदार, खेत में मिली लाश..गांव में दहशत

देवल गांव में एक 7 साल की बच्ची को गुलदार ने घर के आंगन से उठाया और मौत के घाट उतार दिया।

उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल जिले से एक दुखद खबर सामने आई है। बीती शाम को देवल गांव में एक 7 साल की बच्ची को गुलदार ने घर के आंगन से उठाया और मौत के घाट उतार दिया। इस घटना के बाद से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। क्षेत्र के लोगों की मांग है कि गुलदार को आदमखोर घोषित किया जाए और मार गिराया जाए। सोमवार शाम को देवल गांव के प्रकाश नौटियाल की बेटी पूजा अपने पुराने घर से नए घर की तरफ लौट रही थी। इस दौरान घात लगाए बैठे गुलदार ने पूजा पर हमला कर दिया और मौत के घाट उतार दिया। खबर है कि रात को पूजा का शव खेत में पड़ा मिला। पूजा के पिता मुंबई में होटल में नौकरी करते हैं जो इन दिनों गांव में है। पूजा के अलावा उनकी 4 बेटियां और एक बेटा है। मंगलवार को मृतका का पोस्टमार्टम किया गया। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड से लगी चीन नेपाल बॉर्डर पर हलचल बढ़ी, 10 गुना बढ़ाई गई फोर्स
आपको बता दें कि टिहरी गढ़वाल में गुलदार और इंसानों के बीच संघर्ष की घटनाएं बढ़ती जा रही है। बीते 2 साल में गुलदार द्वारा तीन लोगों को मौत के घाट उतारा गया है जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इस बीच मासूम बच्ची पर गुलदार द्वारा हमले के बाद गांव में खौफ का माहौल है। गांव वालों की मांग है की जल्द से जल्द इस पर कार्यवाही की जाए। इससे पहले गुलदार ने ग्राम पंचायत खोलगढ़ में 12 साल के बच्चे को अपना निवाला बनाया था। क्षेत्र की जनता एक बार फिर से दहशत में है और वन विभाग से अपील कर रही है की बच्ची के परिवार को मुआवजा दिया जाए। इतना जरूर है कि गढ़वाल हो या कुमाऊं...हर जगह कई गांव ऐसे हैं, जहां गुलदार का आतंक जारी है। देखना है कि वन विभाग द्वारा इस पर कब एक्शन लिया जाता है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top