देहरादून में मासूम बच्ची पर आवारा कुत्तों ने किया हमला, बुरी तरह लहुलुहान ..हालत गंभीर (Stray dogs attacked a girl in Dehradun)
Connect with us
Uttarakhand Govt Corona Awareness
Image: Stray dogs attacked a girl in Dehradun

देहरादून में मासूम बच्ची पर आवारा कुत्तों ने किया हमला, बुरी तरह लहुलुहान ..हालत गंभीर

सहस्त्रधारा रोड पर ट्रंचिंग ग्राउंड के पास दुर्गा एनक्लेव में एक 4 साल की मासूम बच्ची के ऊपर आवारा कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया और मासूम बच्ची को बेहद बुरी तरह से लहूलुहान कर दिया।

वैसे तो कुत्तों को मनुष्यों का सबसे अच्छा दोस्त माना जाता है, मगर कई बार सबसे अच्छे दोस्त सबसे बुरे दुश्मन बनकर सामने आते हैं। शांत स्वभाव के जीव जाने कब हिंसात्मक रूप धर लें यह कोई नहीं बता सकता है। उत्तराखंड से एक ऐसी ही दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। सहस्त्रधारा रोड पर ट्रंचिंग ग्राउंड के पास दुर्गा एनक्लेव में एक 4 साल की मासूम बच्ची घर के बाहर अकेले खेल रही थी कि तभी बच्ची के ऊपर आवारा कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया और हमले में मासूम बच्ची बेहद बुरी तरह घायल हो गई। आनन-फानन में घायल बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं डॉक्टर का कहना है कि बच्ची की हालत गंभीर है और उसके सिर में 12 टांके लगाए गए हैं।चलिए आपको पूरी घटना से अवगत कराते हैं। घटना बीते मंगलवार के सुबह की है। मंगलवार की सुबह सहस्त्रधारा रोड पर ट्रंचिंग ग्राउंड के पास मजदूरी करने वाले राजवीर की 4 साल की मासूम बेटी अपने घर के बाहर खेल रही थी।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: प्रशासनिक स्तर पर फिर हुआ बड़ा बदलाव, 18 IAS समेत 19 अफसरों के तबादले
तभी वहां पर पांच आवारा कुत्तों ने बच्ची को अकेला खेलते देखकर उसके ऊपर हमला कर दिया और उसके सिर, हाथ और पैर को बुरी तरह नोच दिया। वहीं शोर-शराबे और बच्ची के चिल्लाने के बाद उसकी मां और पड़ोसियों ने जब बाहर निकल कर देखा तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने बच्ची को हिंसात्मक हो रखे कुत्तों के चंगुल से किसी तरह छुड़ाया। वहीं घटना में बच्ची बेहद बुरी तरीके से लहूलुहान हो गई जिसके बाद उसके परिजन आनन-फानन में बच्ची को कोरोनेशन अस्पताल लेकर पहुंचे। ईएमओ डॉक्टर गौरांग जोशी ने बताया कि कुत्तों ने बच्ची को काफी गंभीर रूप से घायल कर दिया है। बच्ची के सिर पर काफी चोट आई है, वहीं हाथ, पैर और शरीर के अन्य जगहों पर भी जख्म हैं। बच्ची को 12 टांके लगाए हैं और एंटी रैबीज इंजेक्शन, एंटी रैबीज सीरम और दवाई देकर बच्ची को घर पर आराम करने की सलाह दे दी गई है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top