उत्तराखंड देहरादूनRiver Party Wine Party in Dehradun

देहरादून में नदी किनारे खुले आम दारू पार्टी, पुलिस ने हिरासत में लिया

कोरोना काल में नियम और कानून की धज्जियां उड़ाने वाले कुछ युवकों को नून और टौंस नदी के किनारे दारू पार्टी करते हुए देहरादून के कैंट में पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है।

Dehradun News: River Party Wine Party in Dehradun
Image: River Party Wine Party in Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: राज्य में कोरोना के कुल पॉजिटिव केस 10 हजार पार कर चुके हैं। इसी के साथ राज्य में खतरे की घंटी बज चुकी है। जिस तरह के हालात राज्य में पैदा हो रहे हैं, जिस गति से लोगों का कोरोना पॉजिटिव होने का सिलसिला जारी है ऐसे में, राज्य सरकार और जिला प्रशासन बेहद टेंशन में आ रखे हैं। कोरोना को कंट्रोल में लाने हेतु सरकार द्वारा कई प्रयास किए जा रहे हैं। सख्त नियम- कानून बनाए गए हैं, जिनका पालन करना अनिवार्य है। इस मुश्किल घड़ी में राज्य के निवासियों से यह अपेक्षा की जाती है कि वह नियमों का और कानून का पालन करें और जितना हो सके घरों से बाहर ना निकले। अगर निकलें तो मास्क पहन कर निकलें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। मगर यह प्रतीत होता है कि राज्य के निवासियों को इन नियमों और कानून से जरा भी फर्क नहीं पड़ता। उनके लिए राज्य की सुरक्षा से कहीं अधिक अपनी मौज-मस्ती है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - दुखद खबर: मशहूर शायर राहत इंदौरी नहीं रहे, कोरोनावायरस की वजह से हुआ निधन
युवाओं का बाहर दोस्तों के साथ तफरी मारना और नियमों का उल्लंघन करना अभी भी जारी है। नियम और कानून की धज्जियां उड़ाने वाले कुछ ऐसे ही युवकों को देहरादून में पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया। देहरादून के कैंट थाना क्षेत्र में नून और टौंस नदी के किनारे कुछ युवक खुलेआम दारू पार्टी कर रहे थे और हुड़दंग मचा रहे थे। जिसके बाद ग्रामीणों ने इस बात की शिकायत पुलिस को दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी युवकों को हिरासत में ले लिया। हालांकि पुलिस ने युवकों को हिदायत देकर छोड़ दिया है। पुलिस ने सबके ऊपर चालान भी लगाया है। थाना क्षेत्र के मसनदावाला में नून और टौंस नदी के किनारे कुछ युवक शराब सेवन की पार्टी कर रहे थे और हुड़दंग मचा रहे थे। इसी के साथ सोशल डिस्टनसिंग और अन्य नियमों की भी वे धज्जियां उड़ा रहे थे।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - गढ़वाल: गैस सिलेंडर में रिसाव के चलते घर में लगी आग, 4 मासूमों समेत 6 लोग झुलसे
स्थानीय लोगों ने इस बात की शिकायत कैंट थाना पुलिस को दी। ग्रामीणों की शिकायत मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी युवकों को हिरासत में लिया। हालांकि पुलिस ने सभी युवकों को चेतावनी देकर छोड़ दिया है। एसआई सुनील नेगी ने बताया कि ग्रामीणों की ओर से लगातार मिल रही शिकायतों के अनुसार युवक आए दिन नदी के किनारे शराब पीकर हंगामा करते हैं। ऐसे में शराब पीने वाले युवकों के साथ सख्ती बरत कर उनका चालान भी काटा गया।इसी के साथ नदी किनारे जाना खतरे से खाली नहीं है क्योंकि मॉनसून के कारण नदियां उफान पर हैं। प्रशासन द्वारा लोगों को नदी किनारे ना जाने की हिदायत भी दी जा रही है। मानसून सीजन में अक्सर नदी किनारे हादसे होते रहते हैं इसीलिए पुलिस ने सभी युवकों को मानसून सीजन में नदी किनारे ना जाने की चेतावनी दी है।