उत्तराखंड देहरादूनGovernor Bhagat Singh Koshyari stood with Kangana Ranaut

कंगना रनौत के साथ खड़े हुए राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी, केन्द्र सरकार को भेजेंगे रिपोर्ट

महाराष्ट्र गर्वनर भगत सिंह कोश्यारी इस पूरे मामले पर केंद्र सरकार को एक रिपोर्ट पेश करने की योजना बना रहे हैं। उन्होंने महाराष्ट्र सीएम के मुख्य सलाहकार को तलब कर कंगना के साथ हुए सलूक पर नाराजगी भी जाहिर की।

Bhagat Singh Kosari: Governor Bhagat Singh Koshyari stood with Kangana Ranaut
Image: Governor Bhagat Singh Koshyari stood with Kangana Ranaut (Source: Social Media)

देहरादून: महाराष्ट्र सरकार और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है। पिछले दिनों कंगना ने महाराष्ट्र पुलिस और सरकार पर निशाना साधा तो वहीं बीएमसी ने कंगना रनौत के ऑफिस पर बुलडोजर चला दिया। बीएमसी और महाराष्ट्र गर्वनमेंट के इस सलूक पर तमाम बड़ी हस्तियों के साथ-साथ महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने भी अपनी नाराजगी जताई है। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी ने महाराष्ट्र सरकार के इस सलूक को बेतुका बताया। गुरुवार को उन्होंने मुख्यमंत्री के प्रमुख राजनीतिक सलाहकार को भी तलब किया।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: लखनऊ से हरिद्वार, देहरादून के लिए बस सेवा को हरी झंडी, जानिए पूरी डिटेल
कंगना के ऑफिस पर बीएमसी की तरफ से बुलडोजर चलाए जाने पर उद्धव सरकार की चौरतफा निंदा हो रही है। एनसीपी प्रमुख शरद पवार के बाद महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने भी इस मामले पर अपनी नाराजागी जाहिर की है। बताया जा रहा है कि गर्वनर भगत सिंह कोश्यारी इस पूरे मामले पर केंद्र सरकार को एक रिपोर्ट पेश करने की योजना बना रहे हैं। इसे लेकर उन्होंने अजॉय मेहता को तलब किया है, जो कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के मुख्य सलाहकार हैं। अजॉय मेहता के साथ हुई बातचीत के दौरान राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने सीएम के इस 'बेतुके सलूक' पर अपनी नाराजगी जाहिर की। वरिष्ठ अधिकारियों के मुताबिक, गवर्नर ने मेहता के जरिए सीएम को सख्त संदेश भेजा है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: बहादुर लड़की ने मनचले को सिखाया सबक, बीच सड़क पर जमकर पीटा
महाराष्ट्र में सीएम उद्धव ठाकरे और गर्वनर भगत सिंह कोश्यारी के रिश्ते हमेशा से तनावपूर्ण रहे हैं। उद्धव ठाकरे के सीएम की कुर्सी पर बैठने के बाद से गवर्नर कोश्यारी और मुख्यमंत्री के बीच हमेशा ठनी रही। एमएलसी के तौर पर उद्धव ठाकरे का नामांकन हो या फिर कोरोना काल में लास्ट ईयर के छात्रों की परीक्षा आयोजित कराने का मामला, गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी और मुख्यमंत्री हमेशा आमने-सामने रहे। दोनों के रिश्ते की तल्खी एक बार फिर खुलकर सामने आई है। महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी कंगना के बंगले में ‘अवैध निर्माण’ को गिराने के मुंबई नगर निकाय के तरीके से बेहद नाखुश हैं। आपको बता दें कि महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ बयान देने के बाद कंगना रनौत के ऑफिस को बीएमसी ने ध्वस्त कर दिया था।