देहरादून: दोस्तों के साथ बर्थ-ृडे मनाने गया था युवक, नदी में डूबने से मौत (Dehradun Youth dies due to drowning in river)
Connect with us
Image: Dehradun Youth dies due to drowning in river

देहरादून: दोस्तों के साथ बर्थ-ृडे मनाने गया था युवक, नदी में डूबने से मौत

3 दिन पहले ही अपने दोस्तों के साथ जन्मदिन मनाने गया था और नदी में नहाते वक्त डूबने से उसकी दर्दनाक मृत्यु हो गई थी

तीन दिन पहले देहरादून के डाकपत्थर में लापता हुए युवक का शव बीते शनिवार की देर रात को एसडीआरएफ की टीम ने बरामद कर लिया। बता दें कि देहरादून के डाकपत्थर में तकरीबन 3 दिन पहले एक युवक अपने दोस्त का जन्मदिन मनाने आया हुआ था और उसी दौरान लापरवाही का शिकार हुआ युवक नदी के तेज बहाव में बह गया। जिसके बाद से उसका पता नहीं चल पाया था। 3 दिन तक चले सर्च ऑपरेशन के बाद बीते शनिवार की देर रात को पुलिस की टीम युवक के शव को ढूंढने में कामयाब हुई है और उसका शव डाकपत्थर बैराज से बरामद कर लिया। वहीं युवक के परिजनों को भी युवक की मृत्यु के बारे में जानकारी दे दी गई है। अपने बच्चे की मृत्यु की खबर सुनते ही उसके माता-पिता के बीच में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें - शाबाश जगपाल नेगी..उत्तराखंड के हर गांव में होना चाहिए ऐसा प्रधान, देखिए गांव की तस्वीरें
चलिए अब आपको पूरी घटना से अवगत कराते हैं बता दें कि मूल रूप से जम्मू कश्मीर का रहने वाला अरशद बशीर अपने माता-पिता के साथ देहरादून के मोथरोवाला में किराए के मकान पर रहता था और वह राजपुर रोड स्थित साईं इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से पढ़ाई कर रहा था। बीते बृहस्पतिवार की सुबह वह अपने दोस्त आनंद के जन्मदिन मनाने के लिए अपने 3 साथी मनीष, निक्कू और राहुल के साथ कटापत्थर आया हुआ था। पांचों दोस्त नदी में नहा रहे थे जिस दौरान पैर फिसलने से अरशद उफनती नदी के तेज बहाव में आ गया और तिनके की भांति उस में बह गया और देखते ही देखते अपने दोस्तों की नजरों से ओझल हो गया। हादसे के बाद उसके दोस्तों के बीच में कोहराम मच गया और सभी ने आनन-फानन में इस घटना की जानकारी पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: मलबे की चपेट में आई गाड़ी गहरी खाई में गिरी..किस्मत से बची दो लोगों की जान
सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और एसडीआरएफ और जल पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया मगर युवक का कोई भी पता नहीं चल पाया। 3 दिन चले सर्च ऑपरेशन के बाद बीते शनिवार की देर रात को युवक का शव डाकपत्थर बैराज से बरामद कर लिया है। युवक की मृत्यु के बाद से ही उसके परिजनों के बीच में कोहराम मचा हुआ है। वहीं बीते शनिवार की शाम को ही डाकपत्थर में ही एक 31 वर्षीय युवक आशीष रावत अपने तीन साथियों के साथ यमुना नदी तट पर नहाने के दौरान हादसे का शिकार हो गया। नहाने के दौरान पैर फिसलने से आशीष तेज धाराओं के साथ बहने लगा। उसके दोस्तों ने उसे बचाने का प्रयास भी किया मगर कुछ ही देर में आशीष तेज धाराओं के बीच में लापता हो गया। लापता हुए आशीष रावत का भी सर्च ऑपरेशन चल रहा है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top