देहरादून: ट्रक ड्राइवर ने नाबालिग बच्ची को बनाया हवस का शिकार, दुष्कर्म के बाद सड़क पर छोड़ा (Dehradun: Truck driver rapes minor girl)
Connect with us
Image: Dehradun: Truck driver rapes minor girl

देहरादून: ट्रक ड्राइवर ने नाबालिग बच्ची को बनाया हवस का शिकार, दुष्कर्म के बाद सड़क पर छोड़ा

ट्रक ड्राइवर को हाल ही में विकासनगर पुलिस ने हरबर्टपुर से गिरफ्तार कर जेल में भेज दिया है। आगे पढ़िए पूरी खबर-

उत्तराखंड में दुष्कर्म के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं जो कि बेहद चिंताजनक है। आए दिन राज्य के अलग-अलग जिलों से बलात्कार की घटनाएं सामने आ रही हैं। मासूम बच्चियां असंवेदनशील लोगों की हवस का शिकार बन रही हैं। बलात्कार की ताजी घटना देहरादून के विकासनगर से सामने आई है। देहरादून के विकासनगर में कुछ दिन पहले एक नाबालिक बच्ची अपने परिजनों से बिछड़ कर अलग हो गई थी। काफी ढूंढने पर भी जब नाबालिक को उसके परिजन नहीं मिले तो वह एक ट्रक के पास जाकर बैठ गई। बच्ची को अकेला पाकर ट्रक ड्राइवर उसको बहला-फुसलाकर सुनसान जगह ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। दुष्कर्म के बाद लावारिस हालत में उसने पीड़िता को सड़क के बीच में छोड़ दिया। वहीं जांच पड़ताल के बाद ट्रक ड्राइवर को पुलिस ने हरबर्टपुर से गिरफ्तार कर जेल में भेज दिया है। चलिए अब आपको पूरी घटना से अवगत कराते हैं। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: दुकान में सो रहे व्यक्ति की बेरहमी से हत्या, सिर पर मिले चोट के निशान
सूत्रों द्वारा मिली गई जानकारी के अनुसार बीते 27 सितंबर को विकासनगर में एक नाबालिग लड़की लावारिस हालत में मिली थी। पुलिस तुरंत ही बच्ची को सुरक्षित थाने में लेकर आए और इस बात की जानकारी देहरादून के चाइल्ड लाइन को दी। जानकारी मिलते ही तुरंत चाइल्ड लाइन की टीम विकासनगर पहुंची और विकास नगर कोतवाली में तैनात पुलिस बाल कल्याण अधिकारी हिमानी चौधरी की मदद से नाबालिक बच्ची का मेडिकल टेस्ट कराया और उसको राज्य के बालिका निकेतन भेज दिया। पीड़िता ने चाइल्डलाइन टीम को जानकारी देते हुए बताया कि वह हाल ही में अपनी बुआ और अन्य लोगों के साथ फतेहपुर बाजार आई हुए थी। वहां वह उन लोगों से बिछड़ गई। काफी ढूंढने के बाद भी जब पीड़िता को उसके परिजन नहीं मिले तो वह पास ही में खड़े एक ट्रक में बैठ गई। ट्रक के ड्राइवर और आरोपी राहुल ने बच्ची को अकेला पाकर सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ जबरन दुराचार किया और उसको लावारिस हालत में छोड़ कर वहां से रवाना हो गया। वहीं विकास नगर पुलिस ने चाइल्ड लाइन की केंद्र समन्वयक दीपिका पंवार की तहरीर पर आरोपी ट्रक ड्राइवर राहुल शर्मा के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे आज हरबर्टपुर रामगढ़ से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और बच्ची को उसके परिजनों के पास वापस छोड़ दिया है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top